1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. निसान मोटर्स ने भारतीय बाजार में डैटसन गो, गो प्लस का बीएस-6 संस्करण पेश किया, 3.99 लाख से शुरू है कीमत

निसान मोटर्स ने भारतीय बाजार में डैटसन गो, गो प्लस का बीएस-6 संस्करण पेश किया, 3.99 लाख से शुरू है कीमत

कंपनी ने बाई नाउ एंड पे इन 2021 नाम से इस योजना की शुरुआत की है, जिसमें ग्राहक अपनी ईएमआई शुरू करने की अवधि खुद चुन सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 15, 2020 7:59 IST
Nissan Datsun drives in BS6-compliant GO, GO+- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Nissan Datsun drives in BS6-compliant GO, GO+

नई दिल्‍ली। निसान मोटर इंडिया ने डैटसन गो और गो प्लस के भारत चरण-छह (बीएस-6) संस्करण भारतीय बाजार में पेश किए हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि डैटसन गो की शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपए से और गो प्लस की 4.2 लाख रुपए से शुरू होगी।

बयान के मुताबिक पांच सीटों वाली डैटसन गो के मैनुअल गियरबॉक्स मॉडल की शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपए और ऑटोमैटिक संस्करण (सीवीटी) की कीमत 6.25 लाख रुपए है।

इसी तरह सात सीटों वाली डैटसन गो प्लस के मैनुअल मॉडल की शोरूम कीमत 4.42 लाख रुपए और ऑटोमैटिक मॉडल की कीमत 6.7 लाख रुपए है। कंपनी के प्रबंध निदेशक राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि डैटसन गो और गो प्लस उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं, जो भविष्य के लिए भी तैयार हैं। 

नई डैटसन गो और गो प्‍लस दोनों में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है और यह 5 स्‍पीड मैनुअलऔर सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ 77पीएस की अधिकतम पावर और 104एनएम का उच्‍च्‍तम टॉर्क प्रदान करता है।  

नई गो और गो प्‍लस के साथ, डैटसन इंडिया ने आसान वित्‍तीय योजना भी पेश की है। कंपनी ने बाई नाउ एंड पे इन 2021 नाम से इस योजना की शुरुआत की है, जिसमें ग्राहक अपनी ईएमआई शुरू करने की अवधि खुद चुन सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने 100 प्रतिशत फाइनेंस विकल्‍प, निम्‍न ईएमआई लाभ और ईएमआई एश्‍योरेंस लाभ की भी पेशकश की है। 

Write a comment