1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. सिर्फ 499 रुपये में बुक करें Ola का ये नया स्कूटर, जानिये शर्तें और बुकिंग प्रोसेस

सिर्फ 499 रुपये में बुक करें Ola का ये नया स्कूटर, जानिये शर्तें और बुकिंग प्रोसेस

कंपनी के मुताबिक नाम रिजर्व करने के लिये किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होगी। मोबाइल फोन, ओटीपी और शुल्क के साथ स्कूटर के लिये नाम रिजर्व किया जा सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 15, 2021 18:05 IST
सिर्फ 499 रुपये में बुक...- India TV Paisa

सिर्फ 499 रुपये में बुक करें Ola का ये नया स्कूटर

नई दिल्ली। ओला स्कूटर के लिये बुकिंग आज से शुरू हो गयी हैं। ओला के ग्रुप सीईओ और चेयरमैन भावेश अग्रवाल ने ये जानकारी दी है। कंपनी के मुताबिक सिर्फ 499 रुपये के साथ ग्राहक अपने स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं। ये रकम रिफंडेबल होगी, जो भी ग्राहक अपना स्कूटर बुक करते हैं उन्हें स्कूटर की डिलीवरी में प्राथमिकता मिलेगी। 

कैसे कर सकते हैं बुकिंग

कंपनी के मुताबिक ग्राहक https://www.olaelectric.com/ पर जाकर अपना स्कूटर बुक कर सकते हैं। यहां पर जाकर ग्राहक को मोबाइल नंबर की जानकारी देनी होगी , जिसपर मिले ओटीपी के आधार पर नाम रिजर्व किया जा सकेगा। ओटीपी देने के बाद नेटबैंकिंग, क्रेडिट या डेबिट कार्ड, यूपीआई आदि के जरिये पैसे चुकाने पर ग्राहक का नाम रिजर्व की लिस्ट मे शामिल कर लिया जायेगा। 

क्या है बुकिंग की शर्तें 

  • स्कूटर की डिलीवरी पहले उन लोगों को ही होगी जिन्होने अपना नाम रिजर्व कराया है।
  • कंपनी के मुताबिक रिजर्वेशन को कभी भी कैंसिल किया जा सकता है और ग्राहक अपना पैसा वापस पा सकते हैं। 
  • कंपनी के मुताबिक आप किसी और के लिये भी स्कूटर बुक कर सकते हैं, और उसे स्कूटर ट्रांसफर कर सकते हैं।
  • कंपनी के मुताबिक नाम रिजर्व करने के लिये किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होगी। मोबाइल फोन, ओटीपी और शुल्क के साथ स्कूटर के लिये नाम रिजर्व किया जा सकता है।
  • फिलहाल स्कूटर के लिये नाम रिजर्व किये जा रहे हैं। आने वाले समय में ग्राहक को स्कूटर के पसंदीदा रंग, वेरिएंट को चुनने का भी विकल्प दिया जायेगा।

क्या है स्कूटर की कीमत और खासियतें
कंपनी जल्द ही स्कूटर की सभी खासियतों को सामने रखेगी। हालांकि चेयरमैन भावेश अग्रवाल ने कहा है कि ओला स्कूटर की कीमत इस आधार पर रखी जायेंगी जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका इस्तेमाल कर सकें। कंपनी जल्द ही इसकी कीमत का ऐलान करेगी। वहीं कंपनी ने कहा है कि रेंज, स्पीड और प्रदर्शन के मामले में स्कूटर अपनी श्रेणी का लीडर साबित होगा। वहीं इसमें कई ऐसे फीचर दिये गये हैं जो इससे पहले किसी अन्य स्कूटर में नहीं दिये गये।  ओला स्कूटर कई इनोवेशन अवार्ड भी जीत चुका है। कंपनी ने जानकारी दी कि इस स्कूटर को घर ऑफिस या कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। साथ ही 100 शहरों में शुरू होने वाली ओला चार्जिंग नेटवर्क पर भी चार्जिंग की जा सकती है। ये नेटवर्क आने वाले समय में 400 शहरों तक पहुंचेगा।  

यह भी पढ़ें: पेट्रोल और डीजल में जल्द राहत की उम्मीद,ओपेक देशों से मिले संकेत

यह भी पढ़ें: यहां 22 प्रतिशत तक बढ़ सकती है आपकी रकम, दिग्गजों ने दी है निवेश की सलाह

 

 

Write a comment
bigg boss 15