1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Studds ने बाइकिंग को सुरक्षित और स्‍टाइलिश बनाने के लिए पेश किया Shifter D3 Decor हेलमेट

Studds ने बाइकिंग को सुरक्षित और स्‍टाइलिश बनाने के लिए पेश किया Shifter D3 Decor हेलमेट

स्ट्डस शिफ्टर डी3 डेकोर की कीमत 2,165 रुपए है। हेलमेट देखने में स्टाइलिश है। एयर वेंटिलेशन का अच्छा खासा ध्यान रखा गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 22, 2020 19:04 IST
studds  launched shifter de décor helmet fore safe biking- India TV Paisa
Photo:STUDDS

studds  launched shifter de décor helmet fore safe biking

नई दिल्‍ली। हेलमेट निर्माता स्‍टड्स ने बाइकिंग को सुरक्षित और स्‍टाइलिश बनाने के लिए Shifter D3 Decor हेलमेट लॉन्‍च किया है। राउंड थीम वाला यह हेलमेट काफी आकर्षक है और ट्रेंडी लुक में आता है। इसके अलावा इसमें एयरोडायनेमिक्स डिजाइन भी है। स्पोर्टी सीरीज में पेश किया गया यह हेलमेट चार कलर ऑप्‍शन में आता है। इसका ग्राफिक्स देखने में काफी अपीलिंग है, जिसमें फ्रंट की तरफ आपको Studds की बैजिंग दिखती है। कंपनी का दावा है कि इस पर किया गया पेंट यूवी रजिस्टेंट है। इसके फ्रंट में ट्रायंगुलर शेप वाला एयर वेंटिलेशन दिया गया है।

फुल-फेस वाले इस स्पोर्ट हेलमेट में मैट टेक्सचर की फिनिशिंग दी गई है। इसमें तीन एयर इनलेट्स दिए गए हैं, जो लंबी यात्रा के दौरान घुटन और गर्मी से आराम दिलाते हैं। इसके फ्रंट और रियर में दिए गए वेंटिलेशन नॉन-स्विचेबल हैं जबकि, इसके टॉप पर आपको ऑप्शनल स्लिपकवर मिलता है। यह हेलमेट आईएसआई सर्टिफाइड है, जो बाजार में तीन अलग-अलग साइज में आता है।

कंपनी का दावा है कि इसमें दिया गया वाइजर स्क्रैच रजिस्टेंट है। इसके वाइजर में सिलिकॉन कोटिंग की गई है और इसका मेन वाइजर क्विक रिलीज के साथ आता है। यह हेलमेट ड्यूल वाइजर के साथ आता है, जहां आपको इसके अंदर टिंटेड ब्लैक वाइजर मिलता है, जिसकी मदद से आप तेज धूप या रोशनी में भी बेहतर राइडिंग का अनुभव पा सकेंगे। इसके सॉफ्ट-टच लाइनर और लोवर ट्रिम को आप साफ भी कर सकते हैं और इन्हें बदल भी सकते हैं।

इसमें ईपीएस यानी कि एक्‍सपैंडेड पॉलिस्‍ट्रीन का इस्तेमाल किया गया है। ईपीएस ही हादसों के दौरान आपके सिर की सुरक्षा करता है। इसके चिन स्ट्रैप में आपको बेहतर ग्रिप मिलता है।

स्‍ट्डस शिफ्टर डी3 डेकोर की कीमत 2,165 रुपए है। हेलमेट देखने में स्टाइलिश है। एयर वेंटिलेशन का अच्छा खासा ध्यान रखा गया है। अगर आप रेसिंग पसंद करते हैं, तो यह हेलमेट आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है। तेज रफ्तार पर भी इसका बैलेंस बना रहता है।

Write a comment