Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. टाटा मोटर्स जल्द लॉन्च करेगी हेक्‍जा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन, ये होंगे इसमें 15 नए अपडेट

टाटा मोटर्स जल्द लॉन्च करेगी हेक्‍जा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन, ये होंगे इसमें 15 नए अपडेट

टाटा मोटर्स जल्‍द ही अपनी एसयूवी हेक्‍जा का नया और अपडेटेड डाउनटाउन अर्बन स्पेशल एडिशन लॉन्च करने जा रही है, कंपनी ने हाल ही में इस पर से पर्दा हटाया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: October 27, 2017 20:03 IST
टाटा मोटर्स जल्द लॉन्च करेगी हेक्‍जा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन,  ये होंगे इसमें 15 नए अपडेट- India TV Paisa
टाटा मोटर्स जल्द लॉन्च करेगी हेक्‍जा का डाउनटाउन अर्बन एडिशन, ये होंगे इसमें 15 नए अपडेट

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स जल्‍द ही अपनी नई और पावरफुल एसयूवी हेक्‍जा का नया और अपडेटेड डाउनटाउन अर्बन स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में इस पर से पर्दा हटाया है। लॉन्च से पहले इसके बारे में इंटरनेट पर जानकारी उपलब्‍ध कराई गई है। कंपनी के मुताबिक नई हेक्‍जा 15 नए अपडेट्स के साथ बाजार में उतारी जाएगी।

इसमें कई नए फीचर्स होंगे, साथ ही इसे एक नए कलर अर्बन ब्रोन्ज़ में भी उपलब्ध कराया जाएगा। नई टाटा हेक्‍जा को दो पैकेज एब्सल्यूट और इंडल्ज में पेश किया जाएगा और बेस मॉडल एक्सई से लेकर टॉप मॉडल एक्सटीए तक उपलब्ध होगा। टाटा मोटर्स ने इस शानदार लुक वाली एसयूवी में नए कलर के साथ फ्रंट ग्रिल, हैडलैंप्स, ओवीआरएम और साइड बॉडी क्लैडिंग पर क्रोम फिनिश दिया है।

इसके एक्सटीरियर में 16-इंच अलॉय व्हील्स और डाउनटाउन बैज जैसे बदलाव भी किए गए हैं। इंटीरियर की बात करें तो कंपनी ने टाटा हेक्‍जा डाउनटाउन अर्बन एडिशन में प्रिमियम सीट कवर्स, स्पीड लिमिट अलर्ट्स के साथ एलईडी हैडअप डिस्प्ले, बैटरी वोल्टेज संकेत, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग और पीछे बैठने वालों के लिए 10.1-इंच का एंटरटेनमेंट प्लेयर लगाया है।

टाटा ने नई हेक्‍जा के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और यह पहले की तरह ही 2.2-लीटर के 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी। ये इंजन 148 बीएचपी से लेकर 154 बीएचपी पावर जनरेट करता है, वहीं 320 एनएम से लेकर 400 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। टाटा हेक्‍जा के बेस मॉडल का इंजन 148 बीएचपी पावर वाला है और इसमें 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया गया है। बाकी सभी मॉडल्स में टाटा ने 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement