1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Tesla के मॉडल एस प्लेड की डिलीवरी में होगी देरी: रिपोर्ट

Tesla के मॉडल एस प्लेड की डिलीवरी में होगी देरी: रिपोर्ट

पिछले हफ्ते, मस्क ने घोषणा की थी कि टेस्ला 3 जून को ऑटोमेकर के फ्रेमोंट कारखाने में पहली मॉडल एस प्लेड डिलीवरी के लिए एक डिलीवरी इवेंट आयोजित करेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 29, 2021 22:32 IST
Tesla के मॉडल एस प्लेड की डिलीवरी में होगी देरी: रिपोर्ट- India TV Paisa
Photo:TESLA

Tesla के मॉडल एस प्लेड की डिलीवरी में होगी देरी: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को: इलेक्ट्रॉनिक वाहन (ईवी) बनाने वाली कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने घोषणा की है कि ईवी निमार्ता अपने मॉडल एस प्लेड डिलीवरी इवेंट में देरी कर रहा है, क्योंकि नए इलेक्ट्रिक वाहन को ट्यूनिंग के एक और सप्ताह की जरूरत है। पिछले हफ्ते, मस्क ने घोषणा की थी कि टेस्ला 3 जून को ऑटोमेकर के फ्रेमोंट कारखाने में पहली मॉडल एस प्लेड डिलीवरी के लिए एक डिलीवरी इवेंट आयोजित करेगी। अब, सीईओ ने पुष्टि की है कि कार्यक्रम में एक सप्ताह की देरी हो जाएगी, क्योंकि नया मॉडल एस अभी तैयार नहीं है।

मस्क ने कहा, मॉडल एस प्लेड की डिलीवरी 10 जून तक बढ़ा दी गई है। क्योंकि प्रक्रिया के लिए एक और सप्ताह की जरूरत है। जनवरी 2021 में वापस, टेस्ला ने मॉडल एस और मॉडल एक्स का एक ताजा संस्करण पेश किया था, जिसमें टेस्ला के दो प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहनों में एक नया पावरट्रेन, नया इंटीरियर और अपडेटेड बाहरी डिजाइन शामिल है।

इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट में बताया गया है कि नए वाहनों को लॉन्च करते समय, मस्क ने कहा कि डिलीवरी कुछ हफ्तों के भीतर शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, दुर्भाग्य से ऑटोमेकर ऐसा नहीं कर सका।

टेस्ला के 2021 के पहली तिमाही के वित्तीय परिणामों को जारी करने के दौरान, ऑटोमेकर ने ध्यान दिया कि नए मॉडल एस की पहली डिलीवरी बहुत जल्द शुरू होनी चाहिए और मस्क ने कहा कि उनका मानना है कि यह अगले महीने होगा, जो अब मई में है।

सीईओ ने कहा कि देरी यह सुनिश्चित करने के साथ लिए भी है कि अपडेटेड मॉडल एस में नया बैटरी पैक सुरक्षित रहने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मई में नए मॉडल एस और मॉडल एक्स वाहनों की डिलीवरी भी निर्धारित नहीं थी।

Write a comment
erussia-ukraine-news