Monday, July 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. फॉक्सवैगन ने लॉन्‍च किया पोलो हाइलाइन प्लस, नए फीचर्स से लैस इस कार की कीमत है 7.24 लाख रुपए

फॉक्सवैगन ने लॉन्‍च किया पोलो हाइलाइन प्लस, नए फीचर्स से लैस इस कार की कीमत है 7.24 लाख रुपए

फॉक्सवैगन ने पोलो हैचबैक का नया टॉप वैरिएंट हाइलाइन प्लस लॉन्च किया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में उपलब्ध है, इनकी कीमत क्रमशः 7.24 लाख रुपए और 8.78 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है।

Written by: Manish Mishra
Updated on: December 18, 2017 15:38 IST
Polo Highline Plus- India TV Paisa
Polo Highline Plus

नई दिल्‍ली। फॉक्सवैगन ने पोलो हैचबैक का नया टॉप वैरिएंट हाइलाइन प्लस लॉन्च किया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजनों में उपलब्ध है, इनकी कीमत क्रमशः 7.24 लाख रुपए और 8.78 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। हाइलाइन वैरिएंट की तुलना में यह करीब 23 हजार रुपए महंगा है। हाइलाइन प्लस के केबिन में डार्क ब्लैक और ग्रे कलर का कंबिनेशन रखा गया है, जबकि नीचे वाले वेरिएंट में ब्लैक और बीज कलर का लेआउट दिया गया है।

एक्‍स शोरूम कीमत की बात करें तो पोलो हाइलाइन का पेट्रोल वर्जन 7.01 लाख रुपए और डीजल वर्जन 8.55 लाख रुपए में उपलब्‍ध है। हाइलाइन प्लस के पेट्रोल वर्जन की कीमत 7.24 लाख रुपए और डीजल वर्जन की कीमत 8.78 लाख रुपए है।

फॉक्सवैगन पोलो हाइलाइन प्लस में हाइलाइन वेरिएंट की तुलना में कुछ अतिरिक्त फीचर दिए गए हैं। इसमें 16 इंच के व्हील, 195/55 R16 क्रॉस सेक्शन टायर के साथ दिए गए हैं। हाइलाइन प्लस के केबिन में डार्क ब्लैक और ग्रे कलर का कंबिनेशन रखा गया है, जबकि नीचे वाले वैरिएंट में ब्लैक और बीज कलर का लेआउट दिया गया है।

इसमें प्रीमियम फैब्रिक लैदरेट अपहोल्स्ट्री दी गई है। इसमें रेन-सेंसिंग वाइपर भी दिया गया है। एमियो और वेंटो सेडान से मिलते-जुलते फ्रंट आर्मरेस्ट और रियर एसी वेंट भी दिए गए हैं। पोलो के इस नए अवतार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है।

पोलो हाइलाइन प्लस पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है। पेट्रोल वैरिएंट में 1.2 लीटर का 3-सिलेंडर इंजन लगा है, जो 75 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क देता है। डीजल वैरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन लगा है, इसकी पावर 90 पीएस और टॉर्क 230 एनएम है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े हैं।

स्रोत : cardekho.com

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement