Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Bentley ने भारत में लॉन्च की धाकड़ फीचर वाली Bentayga EWB, कीमत आपकी उम्मीद से कम

Bentley ने भारत में लॉन्च की धाकड़ फीचर वाली Bentayga EWB, कीमत आपकी उम्मीद से कम

बेंटले कंपनी को लग्जरी कार बनाने के लिये भारत में जाना जाता है, जहां हाल में ही भारत में कंपनी ने अपनी दमदार कार Bentayga EWB लॉन्च की है, जिसके फीचर्स कमाल के हैं, वहीं इसके फीचर्स इतने उम्दा है कि वह आपको प्राइवेट जेट में भी देखने को न मिलेंगे।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 21, 2023 15:23 IST
Bentley Bentayga EWB Know the Main Features- India TV Paisa
Photo:CANVA बेंटले की इस धांसू कार के फीचर्स के बारे में जानिये

Bentley Bentayga EWB:  लग्जरी कारों का शौक किसे नहीं होता है, वहीं अगर आपको भी लग्जरी कारों का शौक है तो आप सही जगह है। आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स देखकर आपकी आंखें खुली रह जायेगी। हम आज बात कर रहे हैं Bentley Bentayga EWB की, बता दें कि Bentley Bentayga EWB को हाल में ही बेंटले कंपनी द्वारा भारत में लॉन्च किया गया है। बता दें कि इस कार में बेहतरीन फीचर मौजूद हैं, जहां एक बटन दबाने पर इस कार में सीट तुरंत बिस्तर बन जाती है, साथ ही दूसरी बटन दबाने पर खटाक से दरवाजा बंद हो जाता है। इसके साथ ही इसमें एयरलाइन सीट के लिये खास फीचर्स दिये गये हैं, जहां फीचर्स की मदद से सीट को 40 डिग्री तक रिक्लाइन किया जा सकता है। आज हम आपको Bentley Bentayga EWB के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। 

यह है इंजन की पॉवर और कीमत

Bentley Bentayga EWB में 4.0 लीटर V8 टिन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जोकि 582bhp और 770 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। वहीं Bentley Bentayga EWB की कीमत 6 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है।

लुक और डिजाइन में ऐसी है Bentley Bentayga EWB

बात अगर Bentley Bentayga EWB के लुक और डिजाइन की करें तो इसमें 22 इंच का अलॉय व्हील दिया गया है, वहीं इसका व्हीलबेस 3175 मिमी है, साथ ही कुल लंबाई 5,322 मिमी है। वहीं इस कार में व्हीलबेस को बढ़ाया गया है, जिसका फायदा आपको रियर सीट के स्पेस के रूप में देखने को मिलेगा। 

यह है Bentley Bentayga EWB  इंटीरियर और उसके खास फीचर्स
इस कार में 10.9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, इसके साथ ही ड्राइवर और को-पैसेंजर के लिये सीट्स में 20 वे एडजस्टमेंट, वेंटिलेशन, 5 मसाज मूड लाइट्स आदि दिया गया है। इसके साथ ही Bentley Bentayga EWB में अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, हेड्स अप डिस्प्ले, नाइट विजन कैमरा जैसे खास फीचर्स भी दिये गये हैं। 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement