Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Mahindra Scorpio-N की इतनी कम कीमतों ने सभी को चौंकाया, ये रहे सभी मॉडल्स के दाम

Mahindra Scorpio-N की इतनी कम कीमतों ने सभी को चौंकाया, ये रहे सभी मॉडल्स के दाम

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-N को कंपनी के नए जेनरेशन लेडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बता दें कि इसे प्लेटफॉर्म पर महिंद्रा थार 4x4 एसयूवी को बनाया गया।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: June 28, 2022 16:06 IST
Mahindra Scorpio N- India TV Paisa
Photo:MAHINDRA

Mahindra Scorpio N

Mahindra Scorpio-N लंबे इंतजार के बाद भारत में लॉन्च हो गई है। कंपनी ने भारत की इस सबसे लोकप्रिय एसयूवी को "Big Daddy Of SUVs" के नाम से पेश किया है। देखने में स्कॉर्पियो पावरफुल लुक और फीचर्स से लैस एक शानदार एसयूवी है। कंपनी ने जिस आक्रामक कीमत पर इस बिग डैडी एसयूवी को लॉन्च किया है उसने सभी को चौंकाया है। कंपनी ने स्कॉर्पियो के इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स के साथ ही बुकिंग और डिलीवरी डिटेल्स के बारे में बताया है।

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-N को कंपनी के नए जेनरेशन लेडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बता दें कि इसे प्लेटफॉर्म पर महिंद्रा थार 4x4 एसयूवी को बनाया गया। यह कंपनी की दूसरी एसयूवी है, जो नए ब्रांड Logo के साथ आती है।

दमदार हैं खूबियां

कंपनी ने इस एसयूवी को एक कंप्लीट पैकेज बताया है, जो हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। बाद बाकी इसमें रिमोट इंजन स्टार्ट और टेंपरेचर कंट्रोल, हाइएस्ट कमांड सीटिंग, 6-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कॉफी ब्लैक लेदरेट सीट्स, सेगमेंट में सबसे चौड़ा सनरूफ, 20.32 सीएम का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, 3डी साउंड से लैस सोनी के 12 प्रीमियम स्पीकर, अलेक्सा एनेबल्ड व्हाट3वर्ड्स समेत कई खास खूबियां हैं।

21 जुलाई से उठेगा सभी कीमतों से पर्दा 

बता दें कि कंपनी ने Mahindra Scorpio-N के ऑटोमैटिक और 4x4 ट्रिम्स की कीमतों का ऐलान नहीं किया है। इनकी कीमतों पर से 21 जुलाई 2022 को पर्दा हटेगा। आज हम आपको इसके उन सभी वैरिएंट्स की कीमतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में कंपनी ने जानकारी दे रही है।

2022 Mahindra Scorpio-N Price List

  • वेरिएंट- Z2 Petrol MT, प्राइस- 11.99 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z2 Diesel MT, प्राइस- 12.49 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z4 Petrol MT, प्राइस- 13.49 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z4 Diesel MT, प्राइस- 13.99 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z6 Diesel MT, प्राइस- 14.99 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z8 Petrol MT, प्राइस- 16.99 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z8 Diesel MT, प्राइस- 17.49 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z8 L Petrol MT, प्राइस- 18.99 लाख रुपये
  • वेरिएंट- Z8 L Diesel MT, प्राइस- 19.49 लाख रुपये

बुकिंग और डिलीवरी डिटेल्स

All-New Scorpio-N की बुकिंग 30 जुलाई से शुरू होगी और फिर अगले 15 दिनों के लिए ग्राहकों को वेरिएंट या कलर ऑप्शन को बदलने का विकल्प मिलेगा। उसके बाद उनकी बुकिंग लॉक हो जाएगी। इस साल फेस्टिवल सीजन में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी शुरू होगी। आगामी 5 जुलाई को देशभर के 30 प्रमुख शहरों में नई स्कॉर्पियो एन की टेस्टिंग शुरू होगी और फिर बाकी शहरों में धीरे-धीरे इसकी टेस्टिंग शुरू हो जाएगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement