Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. नेक्सॉन फेसलिफ्ट और Nexon.ev की प्राइस से जुड़ी खबरों को टाटा ने नकारा, कब होगा अनाउंस बताई तारीख

नेक्सॉन फेसलिफ्ट और Nexon.ev की प्राइस से जुड़ी खबरों को टाटा ने नकारा, कब होगा अनाउंस बताई तारीख

कंपनी ने जारी अपने ईमेल में कहा है कि न्यू नेक्सॉन यानी नेक्सॉन फेसलिफ्ट (Nexon facelift) और नेक्सॉन.ईवी (Nexon.ev) की कीमतों को लेकर चल रही खबरें भ्रामक और गलत हैं।

Sourabha Suman Written By: Sourabha Suman
Published on: September 11, 2023 7:02 IST
tata nexon facelift- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS नेक्सॉन फेसलिफ्ट

टाटा मोटर्स ने अपनी आने वाली एसयूवी नेक्सॉन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) एडिशन की कीमतों को लेकर चल रही खबरों का खंडन किया है। कंपनी ने जारी अपने ईमेल में कहा है कि न्यू नेक्सॉन यानी नेक्सॉन फेसलिफ्ट (Nexon facelift) और नेक्सॉन.ईवी  (Nexon.ev) की कीमतों को लेकर चल रही खबरें भ्रामक और गलत हैं। कंपनी ने साफ-साफ कहा है कि कोई भी संबंधित जानकारी जो आप पहले देख चुके हैं या मीडिया में रिपोर्ट की जा रही है वह भ्रामक और तथ्यात्मक रूप से गलत है। इसमें सच्चाई नहीं है। साथ ही टाटा मोटर्स (tata motors) ने यह स्पष्ट कर दिया कि कंपनी इन दोनों कार की कीमतों की घोषणा 14 सितंबर को करेगी। कंपनी ने हालांकि नेक्सॉन फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू कर दी है। 

14 सितंबर को होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स (tata motors)ने बताया कि नई नेक्सॉन डिजाइन, इनोवेशन, टेक्नोलॉजी, सुरक्षा, आराम और परफॉर्मेंस के मामले में काफी अपग्रेडेड कार है. यह कार पहले से लुक में थोड़ी अलग है। कंपनी इन कारों को 14 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। हां, आप कार की बुकिंग (Tata Nexon Facelift booking) कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://cars.tatamotors.com/suv/nexon पर विजिट कर करा सकते हैं। 

फीचर्स मिलेंगे शानदार

न्यू नेक्सॉन कार 6 एयरबैग से लैस होगी। इसमें सेफ्टी फीचर्स जबरदस्त हैं। कार (Tata Nexon Facelift) में रेन सेंसिंग वाइपर्स के साथ ऑटो हेडलैम्प्स, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ फ्रंट फॉग लैम्प, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम हैं। हरमन का 26.03 सेंटीमीटर फ्लोटिंग इन्फोटेन्मेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंटल क्ल्स्टर लगा है। ऐप के जरिये कनेक्टिंग व्हीकल टेक्नोलॉजी, वॉयस असिस्टेड इलेक्ट्रिक सनरूफ लगे हैं। 

टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) में 1.2l Turbocharged Revotron Petrol और 1.5l Turbocharged Revotorq Diesel इंजन का ऑप्शन होगा. आपको मल्टी ड्राइव मोड - ईको, सिटी और स्पोर्ट मिलते हैं. कार में लगा एयर प्यूरीफायर है। यह कार कई वैरिएंट में पेश होगी. 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement