Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Baleno के बाद अब आ रही है नई Toyota Glanza, सिर्फ 11000 में बना सकते हैं अपनी

Maruti Baleno के बाद अब आ रही है नई Toyota Glanza, सिर्फ 11000 में बना सकते हैं अपनी

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने एक बयान में कहा कि ग्राहक इस मॉडल को ऑनलाइन या डीलर के जरिए 11,000 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 09, 2022 15:55 IST
Toyota Glanza - India TV Paisa
Photo:TOYOTA

Toyota Glanza 

Highlights

  • 2019 में बाजार में आई Glanza की अब तक कंपनी ने घरेलू बाजार में 66,000 से अधिक कारें बेची
  • ग्राहक इस मॉडल को ऑनलाइन या डीलर के जरिए 11,000 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं
  • टोयोटा किर्लोस्कर भी बलेनो की हमशक्ल ग्लांजा को नए रंगरूप में लॉन्च करने जा रहा

नयी दिल्ली। मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी प्रीमियम हैचबैक बलेनो का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च किया है। वहीं अब टोयोटा किर्लोस्कर भी बलेनो की हमशक्ल ग्लांजा को नए रंगरूप में लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने अपनी बहुप्रतीक्षित पेशकश कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। टोयोटा ग्लांजा 2019 में बाजार में आई थी। अब तक कंपनी ने घरेलू बाजार में 66,000 से अधिक ग्लांजा कारें बेची हैं।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने एक बयान में कहा कि ग्राहक इस मॉडल को ऑनलाइन या डीलर के जरिए 11,000 रुपये का भुगतान करके बुक कर सकते हैं। टीकेएम में एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट (बिक्री और रणनीतिक विपणन) अतुल सूद ने कहा, ‘‘नई ग्लांजा उन लोगों के लिए है जो आधुनिक और किफायती विकल्प चाहते हैं।’’ 

कंपनी के अनुसार कूल न्यू ग्लैंजा मैनुअल (एमटी) के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एएमटी) दोनों में उपलब्ध होगी और यह एक शक्तिशाली लेकिन ईंधन कुशल, 'के-सीरीज इंजन' से लैस है। 66 किलोवाट (89 पीएस) की शक्ति के साथ, नया ग्लैंजा बेहतर ड्राइविंग अनुभव देने के लिए एक नया, बेहतर और कुशल गैसोलीन इंजन का दावा करता है।

टोयोटा के डिजाइनर्स द्वारा विशेष रूप से डिज़ाइन की गई, कूल न्यू ग्लैंज़ा में टोयोटा की खास फ्रंट फेशिया  इसकी उन्नत कनेक्टेड तकनीक और किफायती रूपांतरों के साथ यह स्टाइल चाहने वाले ग्राहकों के लिए सही विकल्प बनाता है। इसके अलावा, सुरक्षा खासियतों के मामले में, कूल न्यू ग्लैंजा में ऐसी सुरक्षा खासियतें हैं जो कूल न्यू ग्लैंजा को 6 एयरबैग के साथ सुरक्षा को एक पायदान ऊपर ले जाती है । 

ग्राहकों की खुशी को और बढ़ाने के लिए, कूल न्यू ग्लैंजा को प्रसिद्ध टोयोटा अनुभव के साथ 3 साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी और 5 साल/220,000 किलोमीटर तक की वारंटी विस्तार के विकल्प के साथ बंडल किया गया है। जो निश्चित समय पर की जाने वाली सेवा केवल 60 मिनट में पूरी करता है एक आवधिक सेवा है। ईएम 60, रोडसाइड असिस्टेंस का लाभ, और कुछ ही क्लिक में बुकिंग सेवा की सुविधा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement