Sunday, May 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Good Time to Fly: एयर एशिया की बिग सेल, 799 रुपए में मिल रहा है हवाई यात्रा का मौका

Good Time to Fly: एयर एशिया की बिग सेल, 799 रुपए में मिल रहा है हवाई यात्रा का मौका

एयर एशिया ने घरेलू रूट पर सभी टैक्स सहित 799 रुपए में टिकट देने की घोषणा की है। इस सेल के तहत मिलने वाली टिकट पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम और अन्‍य घरेलू शहरों के लिए हैं।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: November 27, 2015 16:05 IST
Good Time to Fly: एयर एशिया की बिग सेल, 799 रुपए में मिल रहा है हवाई यात्रा का मौका- India TV Paisa
Good Time to Fly: एयर एशिया की बिग सेल, 799 रुपए में मिल रहा है हवाई यात्रा का मौका

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन खत्म होने के बाद भी एयरलाइंस कंपनियों के बीच यात्रियों को लुभाने की होड़ लगी हुई है। टाटा संस, टेलेस्‍ट्रा और एयर एशिया के ज्‍वाइंट वेंचर एयर एशिया इंडिया ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए अपने घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय रूट पर सस्‍ते हवाई टि‍कट उपलब्‍ध कराने के लिए बिग सेल की शुरुआत की है। एयर एशिया ने घरेलू रूट पर सभी टैक्स सहित 799 रुपए में टिकट देने की घोषणा की है। इस सेल के तहत मिलने वाली टिकट पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम और अन्‍य घरेलू शहरों के लिए हैं। यह सेल 7 दिनों तक चलेगी। इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करवा सकते हैं। टिकट की बुकिंग 23 नवंबर से शुरु हो चुकी है, जो की 29 नवंबर तक चलेगी।

यह भी पढ़ें- Top Speed: 6 घंटे का रह जाएगा दिल्ली से श्रीनगर का सफर, 150-200 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ेंगी गांड़ियां

Air asia gallery

IndiaTV_Paisa_Air-Asia_DomeIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-Asia_BankIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Just-flyIndiaTV Paisa

IndiaTV_Paisa_Air-Asia_KualIndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- भारत में 2040 तक ऊर्जा की मांग होगी सबसे ज्‍यादा, हर साल करना होगा 9 लाख करोड़ रुपए का निवेश

इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकटों पर मई 2016 से 5 फरवरी 2017 के बीच यात्रा की जा सकती है। एयर एशिया एक्स क्वालालंपुर से नई दिल्ली और वापसी के दौरान अपनी सीधी उड़ान के लिए भी यात्रियां को आकर्षित कर रहा है। इस रूट पर 3 फरवरी 2016 से एक हफ्ते में चार उड़ान शुरू हो रही हैं। इसके प्रमोशन के लिए एक तरफ का किराया 7,990 रुपए रखा गया है। एयर एशिया की विमानसेवा से जुड़े अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन बैंकॉक और क्वालालंपुर के लिए किराए की शुरुआत 3,699 रुपए से की गई है।  कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार सेल की बुकिंग के लिए सीटें एयर एशिया डॉट कॉम पर 23 नवंबर से 29 नवंबर 2015 तक उपलब्ध हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement