Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. नए साल में एयर इंडिया का खास तोहफा, इकोनॉमी के किराए में बिजनेस क्लास में कराएगा सफर

नए साल में एयर इंडिया का खास तोहफा, इकोनॉमी के किराए में बिजनेस क्लास में कराएगा सफर

एयर इंडिया ने दो विशेष स्कीम की घोषणा की है। ये प्रमोशनल पेशकश न्यू ईयर स्पेशल और लकी फर्स्ट हैं। इकॉनमी वाले फर्स्ट क्लास में यात्रा कर सकते हैं।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: December 30, 2015 11:24 IST
नए साल में एयर इंडिया का खास तोहफा, इकोनॉमी के किराए में बिजनेस क्लास में कराएगा सफर- India TV Paisa
नए साल में एयर इंडिया का खास तोहफा, इकोनॉमी के किराए में बिजनेस क्लास में कराएगा सफर

मुंबई। एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए दो विशेष स्कीम की घोषणा की जिससे वे नए साल का स्वागत शानदार तरीके से कर सकेंगे। ये प्रमोशनल पेशकश न्यू ईयर स्पेशल और लकी फर्स्ट हैं। सभी एयरलाइंस कंपनियां ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षिक करने की कोशिश कर रही हैं। इससे पहले स्पाइसजेट ने ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’ शुरुआत की थी।

इकॉनमी की कीमत पर फर्स्ट क्लास टिकट

एयर इंडिया के स्कीम के तहत यात्री 31 दिसंबर को रात आठ बचे से एक जनवरी को सुबह आठ बजे तक उड़ान भरने वाली सेवाओं पर एकतरफा विशिष्ट 5,016 रुपए किराया पेशकश का लाभ ले सकेंगे। दूसरी योजना के तहत एक जनवरी से 15 जनवरी के दौरान दिल्ली-मुंबई-दिल्ली मार्ग पर यात्री इकॉनमी या बिजनेस क्लास में यात्रा करने वाले यात्रियों के पास फर्स्ट क्लास में अपग्रेड का मौका है। बोर्डिंग गेट पर इसके लिए लकी ड्रा निकाला जाएगा।

स्पाइसजेट की ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’

सस्ती एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने अपने ग्राहकों को नए साल का तोहफा दिया है। एयर लाइन ने सोमवार को ‘हैप्पी न्यू ईयर सेल’ नाम से स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम के तहत आप कुछ डोमेस्टिक रूट्स पर 716 रुपए के बेस फेयर के साथ उड़ान भर सकते हैं। इसमें टैक्स शामिल नहीं है। हैप्पी न्यू ईयर सेल का फायदा उठाने के लिए आपको 28 दिसंबर से 31 दिसंबर 2015 के बीच टिकटों की बुकिंग करनी होगी। हैप्पी न्यू ईयर सेल के तहत आप 15 जनवरी से 12 अप्रैल 2016 के बीच चुनिंदा डोमेस्टिक रूट्स पर यात्रा कर पाएंगे। इस स्कीम की खास बात यह है कि आप सिर्फ सीधी उड़ानों के लिए ही टिकट बुक कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement