Sunday, May 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Airlines Repulic day offers: स्‍पाइसजेट और गोएयर का रिपब्लिक डे ऑफर, 826 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर

Airlines Repulic day offers: स्‍पाइसजेट और गोएयर का रिपब्लिक डे ऑफर, 826 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर

रिपब्लिक डे के मौके पर स्‍पाइसजेट और गोएयर ने सस्‍ते हवाई सफर के लिए ऑफर्स पेश किए हैं। इन ऑफर्स के तहत यात्रियों सस्‍ते दामों पर टिकट दे रही हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: January 25, 2016 15:58 IST
Airlines Repulic day offers: स्‍पाइसजेट और गोएयर का रिपब्लिक डे ऑफर, 826 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर- India TV Paisa
Airlines Repulic day offers: स्‍पाइसजेट और गोएयर का रिपब्लिक डे ऑफर, 826 रुपए में कर सकते हैं हवाई सफर

नई दिल्‍ली। रि-पब्लिक डे के मौके पर एयरलाइन कंपनियों ने सस्‍ते हवाई सफर के लिए ऑफर्स पेश किए हैं। इन ऑफर्स के तहत यात्रियों को घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय सफर के लिए सस्‍ते दामों पर टिकट उपलब्‍ध कराए जा रहे हैं। स्‍पाइस जेट 826 रुपए के बेस फेयर तो गो एयर 1826 रुपए में अपने‍ टिकटों की बिक्री कर रहे हैं। स्‍पाइसजेट 3026 रुपए में विदेशी टिकट दे रहा है।

स्‍पाइसजेट का ऑफर

स्‍पाइस जेट ने रिपब्लिक डे के मौके पर 826 रुपए में डोमेस्टिक और 3,026 रुपए में विदेशी हवाई सफर का ऑफर लॉन्‍च किया है। ऑफर के तहत 25 से 27 जनवरी के बीच टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इस बुकिंग पर 1 फरवरी से 12 अप्रैल के बीच सफर किया जा सकेगा। स्‍पाइस जेट की ओर से लॉन्‍च किए गए ऑफर में डोमेस्टिक उड़ानों के लिए बेस फेयर 826 रुपए से शुरू होगा। इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्‍स अलग से देना होगा। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए होगा।

वहीं दूसरी ओर इंटरनेशनल उड़ानों के लिए बेस फेयर 3026 रुपए से शुरू होगा। स्‍पाइस जेट के मुताबिक, यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए होगा। बेस प्राइज पर ग्राहकों को टैक्‍स भी देना होगा। स्‍पाइस जेट के इस ऑफर पर 25 जनवरी से 27 जनवरी की मध्‍य रात्रि तक बुकिंग की जा सकेगी। इस बुकिंग पर 1 फरवरी से 12 अप्रैल के बीच सफर किया जा सकेगा। यह ऑफर पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा। स्‍पाइस जेट के मुताबिक, हर फ्लाइट में सीटों की संख्‍या सीमित होगी। इस ऑफर के तहत की गई बुकिंग को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि बेस प्राइज पर लगने वाला टैक्‍स रिफंडेबल होगा। ऑफर के तहत ग्रुप या इनफैंट के लि‍ए बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी। इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग www.spicejet.com के साथ स्‍पाइस जेट के ऐप के जरिये की जा सकती है।

गो एयर का ऑफर

बजट एयरलाइन गोएयर ने रिपब्लिक डे पर प्रमोशनल ऑफर पेश किया है, जिसमें किराये की शुरुआत 1826 रुपए (बेस फ्यूल सरचार्ज) से होगी। 1826 रुपए का किराया दिल्‍ली-लखनऊ रूट पर लागू होगा। इसी ऑफर के तहत दिल्‍ली-मुंबई रूट का किराया 2268 रुपए से शुरू होग। यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement