Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल ने पेश किया धमाकेदार प्‍लान, 98 रुपए में महीने भर दे रही है 5 जीबी डेटा

एयरटेल ने पेश किया धमाकेदार प्‍लान, 98 रुपए में महीने भर दे रही है 5 जीबी डेटा

रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर देने की लगातार कोशिश कर रही एयरटेल ने एक धांसू प्‍लान लॉन्‍च कर दिया है। इसके तहत एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 98 रुपए का प्लान लेकर आई है। यह ऑफर खासतौर पर प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: February 21, 2018 20:52 IST
Girl- India TV Paisa
Photo:PTI Girl

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो को कड़ी टक्‍कर देने की लगातार कोशिश कर रही एयरटेल ने एक धांसू प्‍लान लॉन्‍च कर दिया है। इसके तहत एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 98 रुपए का प्लान लेकर आई है। यह ऑफर खासतौर पर प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर के तहत यूज़र को 28 दिन की वैधता मिलेगी। इसके साथ ही ग्राहकों को 5 जीबी 4जी/3जी डेटा उपलब्‍ध कराया जाएगा। आपको बता दें कि यह प्‍लान सिर्फ डेटा यूज करने वाले ग्राहकों के लिए ही है, इसमें कॉलिंग की कोई भी सुविधा नहीं दी गई है। कंपनी ने इस ऑफर को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है। आपको बता दें कि यह ऑफर फिलहाल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल में लागू होगा। वहीं देश के दूसरे सर्कल में फिलहाल 98 रुपए का पुराना प्‍लान ही चलेगा, जिसमें 28 दिन के लिए कुल 2 जीबी डेटा मिलता है।

इससे पहले कंपनी अपने 93 रुपये वाले प्लान को अपडेट कर चुकी है। 93 रुपए वाले प्‍लान में कंपनी 28 दिन के लिए 1 जीबी 3जी/4जी डेटा देती है। इसके अलावा इस पैक में 100 एसएमएस प्रतिदिन और असीमित लोकल व एसटीडी कॉल भी मिलती है। हालांकि यह प्‍लान भी सीमित सर्किल में ही लागू है। वहीं 93 रुपए के रेगुलर प्‍लान की बात करें तो यहां पर ग्राहकों को 10 दिनों के लिए 1 जीबी 4जी/3जी डेटा मिलता है।

यहां पर आपको बता दें कि जियो का भी एक प्‍लान 98 रुपए का है। जिसमें यूज़र को 28 दिन तक 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। डेटा इस्तेमाल की कोई दैनिक सीमा इसमें शामिल नहीं है। डेटा लिमिट पार होने पर स्पीड 64 केबीपीएस पर रुक जाती है। इस प्लान के साथ यूज़र को असीमित लोकल व एसटीडी कॉल (रोमिंग में भी) मिलती हैं। 28 दिन के लिए 300 एसएमएस भी इस्तेमाल करने के लिए मिलते हैं। प्लान में यूज़र जियो ऐप का आनंद भी मिलता है। जैसा कि हमने पहले बताया, इस पूरे प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement