Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. एयरटेल ने किया अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में शुरू की VoLTE सेवा

एयरटेल ने किया अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में शुरू की VoLTE सेवा

एयरटेल ने मुंबई, मध्यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और गुजरात जैसे जगहों के बाद अब आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार किया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: November 16, 2017 13:20 IST
एयरटेल ने किया अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में शुरू की VoLTE सेवा- India TV Paisa
एयरटेल ने किया अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में शुरू की VoLTE सेवा

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने मुंबई, मध्यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और गुजरात जैसे जगहों के बाद अब आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी अपनी VoLTE सर्विस का विस्‍तार किया है। एयरटेल की VoLTE सर्विस 4G/LTE एनेबल्‍ड मोबाइल डिवाइस पर उपलब्ध होगा। VoLTE सर्विस का लाभ उठाने के लिए फोन में एयरटेल 4G सिम होना चाहिए। एयरटेल यह भी कहा है कि ग्राहकों को VoLTE सर्विस के लिए कोई अतिरिक्त डाटा शुल्क नहीं देना पड़ेगा। बिलिंग भी मौजूदा प्लान और पैक के अनुसार ही की जाएगी।

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के चीफ कार्यकारी अधिकारी वेंकटेश विजयराघवन के अनुसार, दो क्षेत्रों में विश्व स्तर के 4G नेटवर्क बनाने के बाद  हम अपने ग्राहकों के लिए एयरटेल VoLTE  सर्विस पेश कर रहे हैं। मार्केट में VoLTE एनेबल्‍ड स्मार्टफोन उपलब्ध है। जिसके बाद एयरटेल के ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन नेटवर्क पर हाई स्पीड डाटा के साथ-साथ शानदार कॉलिंग का अनुभव मिलेगा।

आपको बता दें कि एयरटेल ने इससे पहले अपने चुनिंदा पोस्टपेड यूजर्स के लिए कुछ नए प्लान पेश किए थे। 499 रुपए वाले Infinity पोस्टपेड प्लान के तहत यूजर्स को नेशनल रोमिंग के दौरान अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल के साथ 20GB डाटा 4G की स्पीड पर दी जाएगी। इसके साथ ही कस्टमर्स को फ्री डिवाइस प्रोटेक्शन प्लान भी मिलेगा। इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को Wynk म्यूजिक और एयरटेल लाइव टीवी के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

हाल ही में एयरटेल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 448 रुपए वाले प्लान पेश किया था, जिसमें यूजर्स को 70 दिनों के लिए 1GB डाटा 3G/4G स्पीड में दिया जाएगा। जिसका मतलब यह हुआ कि यूजर्स को 70 दिनों के लिए 70GB डाटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। हालांकि, 1GB डाटा समाप्त होने पर इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : मुंबई के बाद अब एयरटेल ने मध्यप्रदेश एवं छत्‍तीसगढ़ में शुरू की VoLTE सर्विस, जियो को टक्‍कर देने की है तैयारी

यह भी पढ़ें : ICICI और Paytm ने किया करार, 45 दिन तक बिना ब्याज के 20000 रुपए तक मिलेगी क्रेडिट लिमिट

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement