1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. खूब डाउनलोड करें मूवीज़, Airtel के इन दो ऑफर्स में मिल रहा है फ्री डेटा

खूब डाउनलोड करें मूवीज़, Airtel के इन दो ऑफर्स में मिल रहा है फ्री डेटा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज़ और वेबसीरीज़ देखना चाहते हैं तो देश की प्रमुख मोबाइल सेवा कंपनी ​Airtel दो खास ऑफर्स लेकर आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 02, 2020 9:49 IST
Airtel- India TV Paisa
Photo:TELECOM TALK

Airtel

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज़ और वेबसीरीज़ देखना चाहते हैं तो देश की प्रमुख मोबाइल सेवा कंपनी ​Airtel दो खास ऑफर्स लेकर आई है। इसके तहत ग्राहकों को मुफ्त डेटा मिल रहा है। इन ऑफर्स के साथ आप भरपूर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। दरअसल कंपनी ने ग्राहकों के लिए दो अलग-अलग ऑफर्स पेश किए हैं। इनका एक साथ इस्तेमाल कर आप 11 जीबी तक डेटा मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या हैं ये आफर और आप इन आफर्स का किस तरह से फायदा उठा सकते हैं। 

पहले आफर की बात करें तो एयरटेल नए 4जी ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा दे रही है, जो Airtel Thanks एप डाउनलोड करके पाया जा सकता है। ऐसे में अगर आपने नया एयरटेल 4जी सिम खरीदा है या 4जी डिवाइस पर अपग्रेड हुए हैं तो अपने नए मोबाइल नंबर पर आप एयरटेल थैंक्स एप को डाउनलोड कर रजिस्टर कर सकेत हैं। इसके बाद आपको मुफ्त डेटा मिल जाएगा। ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। यह मुफ्त 5 जीबी डेटा यूजर्स को पांच कूपन के रूप में मिलेगा, जो 1-1GB के होंगे। 

प्रीपेड ग्राहकों को मिलेगा 6GB डेटा 

कंपनी के दूसरे आॅफर की बात करें तो कंपनी अपनी वेबसाइट पर 6 जीबी तक मुफ्त डेटा का ऑफर भी चला रही है। इसके लिए ग्राहकों को कोई एक अनलिमिटेड प्लान रिचार्ज कराना होगा। यहां बता दें कि यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी वाले 598 रुपये के प्लान या उससे ज्यादा का रिचार्ज करने पर 6 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। इसमें ग्राहकों को 1 जीबी वाले 6 कूपन दिए जाएंगे। वहीं 56 दिन की वैलिडिटी वाले 399 रुपये या उससे महंगे रिचार्ज पर ग्राहकों को 1 जीबी मुफ्त डेटा वाले चार कूपन्स दिए जा रहे हैं। वहीं, 28 दिन की वैलिडिटी वाले 219 रुपये या उससे महंगे रिचार्ज पर ग्राहकों को 1 जीबी मुफ्त डेटा वाले दो कूपन्स दिए जा रहे हैं। ध्यान रहे कि ये रिचार्ज ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स एप के जरिए करने होंगे।

महंगा होने जा है Jio Phone!

Jio मोबाइल आने वाले दिनों में Jio के मोबाइल फोन की कीमतें बढ़ सकती हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब Jio का सबसे सस्ता मोबाइल हेंडसैट 300 रुपये महंगा होने वाला है और अब इसकी कीमत बढ़कर 999 रुपये होने वाली है। आपको बता दें कि Jio ने पिछले साल दीपावली पर 699 रुपये की कीमत वाला मोबाइल फोन मार्केट में लॉन्च किया था। मोबाइल की कीमत में इजाफे का अलावा, Jio फोन खरीदने पर 125 रुपये के जरूरी कर सकता है, जिसके बाद नया फोन खरीदने के लिए कस्टमर्स को कुल 1124 रुपये खर्च करने होंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसबारे में Jio जल्द ही ऐलान करने वाला है। हाल ही में Reliance Jio ने  JioPhone फीचर फोन यूजर्स के लिए तीन प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लॉन्स के तहत यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी के अलावा 49 जीबी से 504 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है।

 

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X