Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जल्द निपटाएं बैंकों से जुड़ा कामकाज, वरना आगे करना पड़ेगा लंबा इंतजार

जल्द निपटाएं बैंकों से जुड़ा कामकाज, वरना आगे करना पड़ेगा लंबा इंतजार

अगर आपको बैंकों से जुड़ा कोई जरूरी कामकाज है तो इस सप्ताह शुक्रवार तक अवश्य निपटा लें, क्योंकि आगे 27 मार्च से लेकर अगले महीने चार अप्रैल तक सिर्फ दो दिन बैंक खुलेंगे उसमें भी ग्राहक सेवा से जुड़ा कामकाज शायद नहीं हो पाएगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 22, 2021 22:00 IST
जल्द निपटाएं बैंकों से जुड़ा कामकाज, वरना आगे करना पड़ेगा लंबा इंतजार- India TV Paisa
Photo:FILE

जल्द निपटाएं बैंकों से जुड़ा कामकाज, वरना आगे करना पड़ेगा लंबा इंतजार

नई दिल्ली: अगर आपको बैंकों से जुड़ा कोई जरूरी कामकाज है तो इस सप्ताह शुक्रवार तक अवश्य निपटा लें, क्योंकि आगे 27 मार्च से लेकर अगले महीने चार अप्रैल तक सिर्फ दो दिन बैंक खुलेंगे उसमें भी ग्राहक सेवा से जुड़ा कामकाज शायद नहीं हो पाएगा। इस सप्ताह 27 मार्च को महीने का चौथा शनिवार होने के कारण बैंक बंद रहेंगे। अगले दिन 28 मार्च को रविवार है और 29 मार्च को होली की छुट्टी।

इसके बाद वित्तवर्ष के आखिर में 30 मार्च और 31 मार्च को बैंक खुले रहेंगे, लेकिन ग्राहक सेवा से जुड़ा कामकाज शायद नहीं हो पाएगा। इसके बाद एक अप्रैल को बैंकों की लेखाबंदी होने के कारण आपका काम नहीं हो सकेगा। फिर 2 अप्रैल को गुड फ्राइडे का अवकाश है। तीन अप्रैल को शनिवार है, लेकिन पहला शनिवार है, इसलिए बैंक खुले रहेंगे। वहीं, चार अप्रैल को रविवार है, इसलिए बैंक बंद रहेंगे।

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement