1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में भारती एंटरप्राइजेज ने किया योगदान, 100 करोड़ रुपए की मदद देने का किया वादा

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में भारती एंटरप्राइजेज ने किया योगदान, 100 करोड़ रुपए की मदद देने का किया वादा

भारती एंटरप्राइजेज और उसकी कंपनियां भारती एयरटेल, भारती इंफ्राटेल और अन्य कंपनियां कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में 100 करोड़ रुपए से अधिक की राशि का योगदान दे रही हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 31, 2020 11:59 IST
Bharti Enterprises pledges over Rs 100 crore to support India’s fight against COVID-19- India TV Paisa

Bharti Enterprises pledges over Rs 100 crore to support India’s fight against COVID-19

नई दिल्ली। भारती एंटरप्राइजेज ने मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में साथ देने के लिए 100 करोड़ रुपए से अधिक के सहयोग का वादा किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस धनराशि के एक बड़े हिस्से को तुरंत पीएम-केयर्स फंड में जमा किया जाएगा।

भारती एंटरप्राइजेज ने अपने बयान में कहा है कि शेष राशि का इस्तेमाल चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों और आवश्यक सेवाओं में लगे कर्मियों के लिए मास्क तथा अन्य महत्वपूर्ण उपकरणों की आपूर्ति के लिए किया जाएगा। बयान में कहा गया कि कंपनी 10 लाख से अधिक एन-95 मास्क खरीद रही है और इन्हें जल्द से जल्द उपलब्ध कराया जाएगा।

बयान में कहा गया कि भारती एंटरप्राइजेज और उसकी कंपनियां भारती एयरटेल, भारती इंफ्राटेल और अन्य कंपनियां कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में 100 करोड़ रुपए से अधिक की राशि का योगदान दे रही हैं। भारती एंटरप्राइजेज इस धनराशि के अलावा कंपनी के कर्मचारियों के व्यक्तिगत योगदान से बने कोष के जरिये भी मदद कर रही है। 

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15