Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL लेकर आया दो बेहतरीन प्‍लान, अब 15 पैसे में कीजिए जी भर के बातें

BSNL लेकर आया दो बेहतरीन प्‍लान, अब 15 पैसे में कीजिए जी भर के बातें

BSNL के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। अब कंपनी के ग्राहक कम पैसे में ज्‍यादा बात कर सकेंगे। इसके लिए BSNL ने पूरे भारत के लिए दो रेट कट प्‍लान लॉन्‍च किए हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 02, 2017 17:39 IST
BSNL लेकर आया दो बेहतरीन प्‍लान, अब 15 पैसे में कीजिए जी भर के बातें- India TV Paisa
BSNL लेकर आया दो बेहतरीन प्‍लान, अब 15 पैसे में कीजिए जी भर के बातें

नई दिल्‍ली। BSNL के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब कंपनी के ग्राहक कम पैसे में ज्‍यादा बात कर सकेंगे। इसके लिए BSNL ने पूरे भारत के लिए दो रेट कट प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। इसमें पहला है 19 रुपए का और दूसरा है 8 रुपए का। ये प्‍लान किसी खास सर्किल के लिए नहीं बल्कि पूरे भारत के लिए लागू होंगे। कंपनी के मुताबिक ये दोनों प्लान्स पूरे देश भर में 4 सितंबर से प्रभावी होंगे।

प्‍लान की बात करें तो यदि ग्राहक 19 रुपए से फोन रिचार्ज करवाता है तो उसे BSNL से BSNL के बीच यानि ऑन नेटवर्क कॉल करने के लिए सिर्फ 15 पैसे प्रति मिनट की दर से पैसे खर्च करने होंगे। वहीं इस प्‍लान में ऑफ नेट कॉल यानि कि BSNL से किसी अन्‍य नेटवर्क पर कॉल करने करने के लिए प्रति मिनट 35 पैसे की दर से पैसे खर्च करने होंगे। वहीं दूसरा पैक 8 रुपए वाला है। इसमें भी वहीं फायदे मिलेंगे जो कि 19 रुपए वाले पैक में मिल रहे हैं।

दोनों पैक में अंतर सिर्फ वैलिडिटी का है। जहां 19 रुपए वाले प्‍लान के साथ आपको 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। वहीं दूसरी ओर 8 रुपए वाले प्‍लान के साथ आपको 30 दिनों तक की वैलिडिटी उपलब्‍ध कराई जा रही है। गौर करने वाली बात यह है कि ये प्‍लान BSNL के प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है। यहां पर ध्‍यान देने वाली बात एक और है कि आप दिल्‍ली एवं मुंबई के अलावा देश भर में बीएसएनएल के किसी भी सर्किल में इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement