1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. क्रिप्टोकरेंसी को लेकर जागरुकता बढ़ाएंगे अमिताभ बच्चन, कॉइन DCX ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

क्रिप्टोकरेंसी को लेकर जागरुकता बढ़ाएंगे अमिताभ बच्चन, कॉइन DCX ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

भारत में क्रिप्टो उद्योग वृद्धि के रास्ते पर है जहां लाखों भारतीय परिसंपत्ति के रूप में क्रिप्टो अपनाने वाले के रूप में उभर रहे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 05, 2021 9:50 IST
क्रिप्टोकरेंसी को...- India TV Paisa
Photo:PTI

क्रिप्टोकरेंसी को लेकर जागरुकता बढ़ाएंगे अमिताभ बच्चन, कॉइन DCX ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली। क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइन डीसीएक्स ने सोमवार को अमिताभ बच्चन को क्रिप्टोकरेंसी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के माध्यम से कॉइन डीसीएक्स, क्रिप्टो के बारे में जागरूकता बढ़ाना चाहता है और इसे एक उभरती हुई संपत्ति खंड के रूप में लोकप्रिय बनाना चाहता है। इसमें कहा गया है, ‘‘एक अग्रणी एक्सचेंज होने के नाते, कॉइन डीसीएक्स यह सुनिश्चित करना चाहता है कि क्रिप्टो सभी के लिए सुलभ हो। भारत में क्रिप्टो उद्योग वृद्धि के रास्ते पर है जहां लाखों भारतीय परिसंपत्ति के रूप में क्रिप्टो अपनाने वाले के रूप में उभर रहे हैं।’’ 

कंपनी ने कहा कि प्रसिद्ध अभिनेता नए अभियान का चेहरा होंगे। अभियान में क्रिप्टो को एक परिसंपत्ति वर्ग के रूप में लोकप्रिय बनाने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। मौजूदा समय में भारत में क्रिप्टोकरेंसी को लेकर कोई विनियमन नहीं है और सरकार निवेशकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कानून बनाने की प्रक्रिया में है।

अमृतांजन ने चानू और पुनिया को बनाया ब्रांड एंबेसडर 

अमृतांजन हेल्थकेयर ने सोमवार को कहा कि उसने टोक्यो ओलंपिक में भारोत्तोलन रजत पदक विजेता मीराबाई चानू और कुश्ती कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया को अपने दर्द निवारक उत्पादों के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अमृतांजन हेल्थकेयर ने एक बयान में कहा, चानू और पुनिया कंपनी के शरीर दर्द के निवारण से जुड़े उत्पादों का विज्ञापन करेंगे। इसमें पीठ, जोड़ो की मांसपेशियों के दर्द निवारक स्प्रे आदि शामिल हैं। बयान के अनुसार साझेदारी के तहत, ब्रांड एंबेसडर इन उत्पादों के लिए टेलीविजन और डिजिटल विज्ञापनों सहित अभियानों की एक श्रृंखला में शामिल होंगे।

Write a comment
bigg boss 15