1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Coronavirus Impact: ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का दिया आदेश

Coronavirus Impact: ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का दिया आदेश

सोशल मीडिया साइट फेसबुक के स्वामित्व वाले ट्विटर (Twitter) ने दुनिया भर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए अपने कर्मचारियों को घर से काम (Work from Home) करने का आदेश दिया है।  

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: March 12, 2020 9:21 IST
coronavirus, coronavirus Impact, twitter, employees, work from home- India TV Paisa

coronavirus Impact twitter orders all its employees to work from home

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट फेसबुक के स्वामित्व वाले ट्विटर (Twitter) ने दुनिया भर में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए अपने कर्मचारियों को घर से काम (Work from Home) करने का आदेश दिया है।  

गौरतलब है कि चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस अब तक दुनिया के 105 देशों से ज्यादा में फैल चुका है। दुनिया भर में कोरोना वायरस के लगभग 1,15,000 से अध‍िक मामले सामने आए हैं जबकि लगभग 4,000 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई है। इधर भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़कर 67 हो गई है। 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने यात्रा परामर्श जारी करते हुए चीन, हांगकांग, कोरिया गणराज्य, जापान, इटली, थाईलैंड, सिंगापुर, ईरान, मलेशिया, फ्रांस, स्पेन और जर्मनी की यात्रा करने वाले लोगों से भारत आने के बाद स्वत: 14 दिन तक खुद को पृथक रखने को कहा है और उनके नियोक्ताओं से कहा है कि इस अवधि के दौरान उन्हें घर से काम करने की सुविधा दी जाए। बता दें कि, भारत इटली, ईरान, दक्षिण कोरिया, जापान और चीन के नागरिकों के लिए पहले ही वीजा निलंबित कर चुका है। वैश्विक स्तर पर कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के बीच भारत ने मंगलवार को फ्रांस, जर्मनी और स्पेन के नागरिकों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी और उनके अब तक जारी नियमित और ई-वीजा को स्थगित कर दिया

Write a comment
X