1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. IDFC फर्स्ट बैंक ने आजादपुर मंडी, उत्तरी निगम में मास्क, दस्तानों का किया वितरण

IDFC फर्स्ट बैंक ने आजादपुर मंडी, उत्तरी निगम में मास्क, दस्तानों का किया वितरण

IDFC फर्स्ट बैंक की ओर से गुरुवार को आजादपुर मंडी परिसर में मजदूरों को मास्क एवं ग्लव्स वितरित किए गए। इस दौरान मंडी में फल, सब्जियों के थोक व्यापारी श्री राजकुमार भाटिया और मंडी कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2020 22:58 IST
Coronavirus pandemic: IDFC First Bank distributed masks and gloves in Delhi's Azadpur mandi- India TV Paisa

Coronavirus pandemic: IDFC First Bank distributed masks and gloves in Delhi's Azadpur mandi

नई दिल्ली: IDFC फर्स्ट बैंक की ओर से गुरुवार को आजादपुर मंडी परिसर में मजदूरों को मास्क एवं ग्लव्स वितरित किए गए। इस दौरान मंडी में फल, सब्जियों के थोक व्यापारी श्री राजकुमार भाटिया और मंडी कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद थे। 

कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत बैंक ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 2500 मास्क एवं 400 जोड़े दस्ताने बाटें। साथ ही इसके बचाव के प्रति लोगों को जागरूक किया और अपील की कि भीड़भाड़ से बचें और मास्क का प्रयोग जरूर करें। 

देश की राजधानी दिल्ली स्तिथ आजादपुर मंडी एशिया की सबसे बड़ी सब्जी और फल मंडी है। 1977 में बनाई गई इस मंडी से दिल्ली-एनसीआर और समूचे देश में फल और सब्जियों का आवागमन होता है। करीब एक लाख लोग इस मंडी से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर जुड़े हैं।

इससे पहले बैंक की तरफ से उत्तरी दिल्ली नगर निगम को 2500 मास्क एवं 200 जोड़े दस्ताने दिए गए। ये सभी निगम के संसाधनों को बढ़ाने एवं कोरोना वायरस की रोकथाम में मदद करेंगे। निगम की तरफ से स्थाई समिति अध्यक्ष, जय प्रकाश ने सिविक सेन्टर स्तिथ अपने कार्यालय में मास्क व दस्ताने प्राप्त किये। इस मौके पर जय प्रकाश ने कहा कि इस महामारी की स्तिथि में किसी भी प्रकार की मदद सराहनीय है, जब निगम को आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ रहा हो।

Write a comment