1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कोविड-19: 'टेंट बाजार' ने लोगों को सेनेटाइज करने के लिए पेश की मिस्ट फैन की रेंज

कोविड-19: 'टेंट बाजार' ने लोगों को सेनेटाइज करने के लिए पेश की मिस्ट फैन की रेंज

कोविड-19 महामारी के इस दौर में टेंट, कैटरिंग और हॉस्पिटैलिटी प्रोडेक्ट के स्पलायर 'टेंट बाजार' ने बॉडी को सेनेटाइज करने के लिए मिस्ट फैन को बाजार में उतारा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2020 15:15 IST
Covid-19: Tent Bazaar introduces mist fan range to sanitize body- India TV Paisa
Photo:TENTBAZAAR

Covid-19: Tent Bazaar introduces mist fan range to sanitize body

नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी के इस दौर में टेंट, कैटरिंग और हॉस्पिटैलिटी प्रोडेक्ट के स्पलायर 'टेंट बाजार' ने बॉडी को सेनेटाइज करने के लिए मिस्ट फैन को बाजार में उतारा है। टेंट बाजार ने इसपर कहा कि मिस्ट फैन बहुत कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों को सेनेटाइज करने का सबसे आसान तरीका है। कंपनी ने कहा कि मिस्ट फैन को जल्दी से बिना किसी परेशानी के एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है। इसके अलावा इसका इंस्टॉलेशन भी बहुत आसान है जिसे बिना किसी प्रोफेशनल की मदद से घर पर इंस्टाल किया जा सकता है।

टेंट बाजार ने बताया कि इन सेनेटाइज उत्पादों की रेंज 1800 रुपए से शुरू होकर 25000 रुपए तक है। इन प्रोडेक्ट को आप  कंपनी की वेबसाइट और उनके शोरुम से खरीद सकते है। 

कंपनी ने बाजार में कई अन्य उत्पादों से इस इसके कैसे अलग होने के सवाल पर बताया कि हमारा प्रोडेक्ट मजबूती और टिकाऊ होने के कारण बाकी उत्पादों से बेहतर है। इसके अलावा, यह एकमात्र उत्पाद है जो वर्तमान में बहुत कम समय में अधिकतम संख्या में लोगों को सेनेटाइज कर सकता है और इसको आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर बहुत जल्दी पहुंचाया जा सकता है। कंपनी ने बताया कि सशस्त्र बल, सरकारी कार्यालय, अस्पताल और धार्मिक स्थलों पर उनके उत्पादों का उपयोग हो रहा है। 

Write a comment
coronavirus
X