Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Domino’s करेगा आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी, ITC के साथ किया करार

Domino’s करेगा आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी, ITC के साथ किया करार

एप के जरिए घर मंगा सकेंगे आटा और मसालों का कॉम्बो पैक

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 02, 2020 16:47 IST
domino’s pizza- India TV Paisa

domino’s pizza

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू ‘लॉकडाऊन’ को देखते हुए डोमिनोज पिज्जा ने बृहस्पतिवार को आईटीसी फूड्स के साथ करार किया है। इस करार के तहत डोमिनोज के होम डिलीवरी सिस्टम के जरिए ITC आवश्यक वस्तुओं को घर-घर पहुंचाएगी। इसके लिए डोमिनोज एसेंशियल को शुरु करने की घोषणा की गई है। एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि डोमिनोज के डिलीवरी बुनियादी ढांचे के जरिए ग्राहकों को रोजमर्रा की किराने की आवश्यक चीजें ऑर्डर करने पर पहुंचाई जाएंगी। बयान में कहा गया है कि डोमिनोज ऐप पर मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे का कॉम्बो पैक उपलब्ध होगा।

यह ऐप आज से शुरू हो रहा है। यह सेवा पहले बेंगलुरु और फिर नोएडा, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को डोमिनोज़ ऐप के नवीनतम संस्करण का उपयोग करना होगा और ‘डोमिनोज आवश्यक अनुभाग’ पर क्लिक करना होगा। बयान में कहा गया है कि डोमिनोस के ‘सुरक्षित आपूर्ति विशेषज्ञ’ सामान का पैकेज पहुंचाते समय कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने संबंधी सभी दिशानिर्देशों का पूरा पालन करेंगे। बयान में कहा गया है कि इस सेवा के जरिए यह सुनिश्चित किया जाएगा कि आपूर्तिकर्ता के संपर्क में आए बिना अपना सामान प्राप्त करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement