Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ई-कॉमर्स कंपनियों में ईद के मौके पर शुरू की सेल, हजारों प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट

ई-कॉमर्स कंपनियों में ईद के मौके पर शुरू की सेल, हजारों प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट

देश की दो बड़ी ऑनलाइन रिटेल कंपनियों अमेजन और फ्लिपकार्ट ने 7 और 8 जुलाई के लिए हैवी डिस्‍काउंट सेल की शुरूआत की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: July 07, 2016 10:20 IST
Happy Eid: ई-कॉमर्स कंपनियों में ईद के मौके पर शुरू की सेल, हजारों प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Happy Eid: ई-कॉमर्स कंपनियों में ईद के मौके पर शुरू की सेल, हजारों प्रोडक्‍ट पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। भारत में फेस्टिवल सीजन की शुरुआत के साथ ही ईकॉमर्स कंपनियों ने डिस्‍काउंट और सेल का बाजार सजा दिया है। देश की दो बड़ी ऑनलाइन रिटेल कंपनियों अमेजन और फ्लिपकार्ट ने 7 और 8 जुलाई के लिए हैवी डिस्‍काउंट सेल की शुरूआत की है। इसमें विभिन्‍न प्रोडक्‍ट पर 80 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। साथ ही क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर कैशबैक जीतने का भी मौका मिल रहा है। दूसरी ओर स्‍नैपडील भी डेली डील के तहत कस्‍टमर्स को बड़े ऑफर पेश कर रही है।

अमेजन पर शुरू हुआ 48 घंटे की सेल

ईकॉमर्स साइट अमेजन पर गुरुवार से 48 घंटों के लिए सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 8 जुलाई की रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस सेल में प्रोडक्‍ट डिस्‍काउंट के साथ ही स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी कैशबैक जीतने का मौका भी मिल रहा है। यह कैशबैक 5000 रुपए की न्‍यूनतम खरीदारी पर मिलेगा। अधिकतम कैशबैक 2000 रुपए का है। डिस्‍काउंट की बात करें तो एचडी, फुल एचडी और स्‍मार्ट टीवी पर 40 फीसदी तक की छूट मिल रही है। वहीं बेबी प्रोडक्‍ट पर 35, बेस्‍ट सेलिंग बुक्‍स पर 60 और ईबुक्‍स पर 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है।

ये हैं बाजार में मौजूद 5 बेहतरीन Waterproof स्‍मार्टफोन

Waterproof phones

sony-m4IndiaTV Paisa

moto-g-3IndiaTV Paisa

moto-x (1)IndiaTV Paisa

galaxy-s5IndiaTV Paisa

sony-z3-plusIndiaTV Paisa

फ्लिपकार्ट की लार्ज एप्‍लाइंसेस सेल

देश की दिग्‍गज ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट भी 7 और 8 जुलाई को डिस्‍काउंट सेल लेकर आई है। यहां बड़े कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक सामान जैसे फ्रिज, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और माइक्रोवेव पर 10 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी 16000 रुपए तक की छूट दे रही है। साथ ही एक्‍सचेंज ऑफर में भी डिस्‍काउंट ऑफर दे रही है। यहां अगर आप सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 फीसदी तक कैशबैक तक जीतने का मौका मिल रहा है।

अब ईकॉमर्स कंपनी बेचेगी फ्लाइट और बस का टिकट, देश में पहली बार स्‍नैपडील ने शुरू की सर्विस

फ्लिपकार्ट है कम कीमत में प्रोडक्‍ट्स उपलब्‍ध कराने में चैंपियन, अमेजन को छोड़ा पीछे

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement