Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. यमुना एक्सप्रेस-वे के बगल में नई परियोजना विकसित करेगा गौड़ ग्रुप, होगा 350 करोड़ रुपए का निवेश

यमुना एक्सप्रेस-वे के बगल में नई परियोजना विकसित करेगा गौड़ ग्रुप, होगा 350 करोड़ रुपए का निवेश

कंपनी के प्रबंध निदेशक मनोज गौड़ ने कहा कि यह परियोजना मिश्रित इस्तेमाल की होगी जिसमें आवास और दुकानें शामिल होंगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 15, 2019 16:13 IST
gaur yamuna city- India TV Paisa
Photo:GAUR YAMUNA CITY

gaur yamuna city

नई दिल्ली। रीयल्टी कंपनी गौड़ ग्रुप ने सोमवार को कहा कि वह उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेस-वे के बगल में 250 एकड़ क्षेत्र में 350 करोड़ रुपए की लागत से एक नई परियोजना विकसित करेगी। यह परियोजना मिश्रित इस्तेमाल की होगी, जिसमें आवासीय इकाइयों के साथ व्यावसायिक क्षेत्र भी होगा। 

कंपनी ने कहा कि वह 2.7 एकड़ में 828 स्टूडियो अपार्टमेंट और 282 दुकानें विकसित करेगी। स्टूडियो अपार्टमेंट की कीमत 15.50 लाख रुपए से शुरू होगी। कंपनी ने कहा कि उसने जेपी समूह से 250 एकड़ जमीन खरीदी है। इसमें वह गौड़ यमुना सिटी परियोजना विकसित करेगी। 

कंपनी के प्रबंध निदेशक मनोज गौड़ ने कहा कि यह परियोजना मिश्रित इस्तेमाल की होगी जिसमें आवास और दुकानें शामिल होंगी। परियोजना की कुल अनुमानित लागत करीब 350 करोड़ रुपए है और इसका वित्तपोषण आंतरिक स्रोतों से किया जाएगा।

कंपनी ने इसी महीने नोएडा एक्सटेंशन स्थित दो परियोजनाओं को तेजी से पूरा करने के लिए कोटक महिंद्रा बैंक से 500 करोड़ रुपए की राशि जुटाई है। इससे पहले कंपनी को जनवरी में पीएनबी हाउसिंग से भी 640 करोड़ रुपए का वित्तपोषण मिल चुका है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement