1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अब वैक्सीन लगवाने से डेटिंग साइट पर मिलेगा फायदा, देखें यह पूरी खबर

अब वैक्सीन लगवाने से डेटिंग साइट पर मिलेगा फायदा, देखें यह पूरी खबर

टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए व्हाइट हाउस टिंडर, बम्बल और ओकेक्यूपिड जैसी प्रमुख डेटिंग वेबसाइटों के साथ मिलकर काम कर रहा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2021 22:34 IST
अब वैक्सीन लगवाने से डेटिंग साइट पर मिलेगा फायदा, देखें यह पूरी खबर- India TV Paisa
Photo:PIXABAY

अब वैक्सीन लगवाने से डेटिंग साइट पर मिलेगा फायदा, देखें यह पूरी खबर

वॉशिंगटन: टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए व्हाइट हाउस टिंडर, बम्बल और ओकेक्यूपिड जैसी प्रमुख डेटिंग वेबसाइटों के साथ मिलकर काम कर रहा है। इसके तहत टीकाकरण के बाद यूजर्स को इन साइटों पर कई फायदे दिलाए जाएंगे जैसे कि उनके लिए परफेक्ट मैच ढूंढ़ना वगैरह। 

व्हाइट हाउस कोविड-19 रिस्पॉन्स टीम ने शुक्रवार को ऐलान किया कि सोशल डिस्टेंसिंग और डेटिंग इन दोनों का कॉम्बिनेशन बेहद अलग है। "इसलिए आज बम्बल, टिंडर, हिंग, मैच, ओकेक्यूपिड, बीएलके, चिस्पा, प्लेन्टी ऑफ फिश और बाडो जैसे डेटिंग साइट्स ये घोषणा कर रहे हैं कि वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए कई नए फीचर्स लाए जाएंगे, जिसके तहत शानदार लोगों से मिलने में आपकी मदद की जाएगी, वे लोग जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ अपना टीकाकरण करवा लिया है।"

अमेरिका में इन डेटिंग साइट्स का उपयोग 5 करोड़ से भी अधिक लोग करते हैं और ये काफी मशहूर भी हैं। ओकेक्यूपिड के मुताबिक, जो लोग अपना वैक्सीनेशन स्टेटस डिस्प्ले करेंगे, उनके मैच मिलने की संभावना 14 फीसदी अधिक रहेगी। व्हाइट हाउस की टीम ने कहा है, "हमने आखिरकार वह एक चीज ढूंढ ली है, जो हमें और अधिक आकर्षक बनाती है टीकाकरण।"

Write a comment
bigg boss 15