1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. GoAir ने जीता इंडियाज ग्रेटेस्‍ट ब्रांड 2018-19 प्राइड ऑफ द नेशन पुरस्‍कार

GoAir ने जीता इंडियाज ग्रेटेस्‍ट ब्रांड 2018-19 प्राइड ऑफ द नेशन पुरस्‍कार

पुरस्कार के लिए प्रोसेस एडवाइजर डिलॉएट टच तोहमत्सू इंडिया एलएलपी ने पाया कि गोएयर ब्रांड का स्कोर एविएशन कैटेगरी में विभिन्न पैरामीटर्स पर अन्य ब्रांड्स की तुलना में बहुत अधिक था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 27, 2019 19:17 IST
GoAir wins ‘India’s Greatest Brand 2018-19 Pride of the Nation’ award in aviation category- India TV Paisa
Photo:GOAIR WINS ‘INDIA’S GREAT

GoAir wins ‘India’s Greatest Brand 2018-19  Pride of the Nation’ award in aviation category

नई दिल्‍ली। भारत की सबसे भरोसेमंद एयरलाइन गोएयर को एविएशन कैटेगरी में इंडियाज ग्रेटेस्‍ट ब्रांड 2018-19 प्राइड ऑफ द नेशन पुरस्‍कार से सम्‍मानि‍त किया गया। यह पुरस्‍कार अंतरराष्‍ट्रीय बिजनेस पत्रिका एशियावन और यूआरएस मीडिया कंसल्‍टिंग द्वारा प्रदान किया गया।

पुरस्‍कार के लिए प्रोसेस एडवाइजर डिलॉएट टच तोहमत्‍सू इंडिया एलएलपी ने पाया कि गोएयर ब्रांड का स्‍कोर एविएशन कैटेगरी में विभिन्‍न पैरामीटर्स पर अन्‍य ब्रांड्स की तुलना में बहुत अधिक था।

पुरस्‍कार समारोह में रामदाव अठावले, केंद्रीय राज्‍य मंत्री, सामाजिक न्‍याय और सशक्तिकरण मौजूद थे। पुरस्‍कार मिलने पर गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि गोएयर पर पुरस्‍कारों की बारिश हो रही है। पिछले महीने हमनें मोस्‍ट ट्रस्‍टेड ब्रांड का अवार्ड हासिल किया था और अब हमें इंडियाज ग्रेटेस्‍ट ब्रांड 2018-19 प्राइड ऑफ द नेशन अवार्ड से सम्‍मानित किया गया है। यह पुरस्‍कार अपने यात्रियों को किफायती, गुणवत्‍ता पूर्ण और समय पर सेवाएं देने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूती प्रदान करते हैं।

सबसे अच्‍छी बात यह है कि डेलॉएट टच तोहमत्‍सू इंडिया एलएलपी ने गोएयर को इंडियाज ग्रेटेस्‍ट ब्रांड 2018-19 प्राइड ऑफ द नेशन के रूप में मान्‍यता दी है। यह देखकर बहुत हर्ष होता है कि ग्‍लोबल मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म ने गोएयर ब्रांड को दुनियाभर में एक पहचान दी है।

डीजीसीए द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक गोएयर अगस्‍त, 2019 में सबसे ज्‍यादा समय की पाबंद एयरलाइन बनकर उभरी है। यह लगातार 12वां महीना है जब गोएयर ने ओटीपी चार्ट में शीर्ष स्‍थान हासिल किया है। डीजीसीए के आंकड़ों के मुताबिक अगस्‍त 2019 में गोएयर ने 85.1 प्रतिशत ओटीपी हासिल किया है, जो घरेलू एयरलाइंस के बीच सबसे ज्‍यादा है।  

Write a comment