1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अगले 3 दिन में खत्म होगी इंडियन ऑयल की ये खास स्कीम, एसयूवी और कारें जीतने का है मौका

अगले 3 दिन में खत्म होगी इंडियन ऑयल की ये खास स्कीम, एसयूवी और कारें जीतने का है मौका

इंडियन ऑयल अपनी इस स्कीम में भाग्यशाली विजेताओं को एक एसयूवी, 4 कार और 16 बाइक देगी। इसके साथ ही कंपनी हर हफ्ते 725 ग्राहकों को भी मुफ्त फ्यूल पाने का भी मौका दे रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 29, 2020 16:51 IST
31 दिसंबर को खत्म होगी...- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

31 दिसंबर को खत्म होगी IOC की फ्यूल भरो कार जीतो योजना

नई दिल्ली। साल को खत्म होने में अब सिर्फ 3 दिन बाकी है। जल्द ही साल 2020 खत्म हो जाएगा और इसके के साथ खत्म हो जाएगी इंडियन ऑयल की वो योजना जिसमें शामिल होने पर आप बन सकते हैं एसयूवी, कारें और टूव्हीलर के मालिक, वो भी सिर्फ 400 रुपये की खरीद पर।

क्या है ये योजना

इंडियन ऑयल ने दिसंबर की शुरूआत में भरो फ्यूल जीतो कार नाम की ये योजना पेश की थी। इस योजना के मुताबिक 400 रुपय़े या उससे ज्यादा का ईंधन खरीदने वालों को कार पाने का मौका मिलेगा। इस योजना में कंपनी भाग्यशाली विजेताओं को एक एसयूवी, 4 कार और 16 बाइक देगी। इसके साथ ही कंपनी हर हफ्ते 725 ग्राहकों को भी मुफ्त फ्यूल पाने का भी मौका दे रही है।  

कैसे शामिल हो सकते हैं इस योजना में

कंपनी के मुताबिक इंडियन ऑयल के रिटेल आउटलेट से एक बिल में 400 रुपये से ज्यादा का पेट्रोल या डीजल खरीदने वाले इस योजना में शामिल होंगे। ग्राहक को अपना बिल नंबर और डीलर कोड 90521 55555 पर एसएमएस करना होगा। 6 अंक का डीलर कोड पेट्रोल पंप पर आसानी से उपलब्ध होता है।  एसएमएस पर सर्विस प्रोवाइडर द्वारा लगाए गए शुल्क लागू होंगे। एक ग्राहक से एक दिन में अधिकतम 2 एसएमएस स्वीकार किए जा रहे हैं। ग्राहक को ओरिजनल बिल/ई-बिल संभाल कर रखना होगा। ईनाम जीतने पर ये बिल पेश करना जरूरी होगा। हर हफ्ते जीतने वाले विजेताओं के नाम कंपनी की वेबसाइट पर दिए जा रहे हैं। वहीं कार और टूव्हीलर जीतने वाले विजेताओं के नाम का चुनाव मेगा लगी ड्रॉ से किया जाएगा। विजेताओं को अपना ईनाम पाने के लिए अधिकतम 4 हफ्ते दिए जाएंगे।  

कब तक जारी रहेगी इनामी योजना

इंडियन ऑयल के मुताबिक ये योजना 31 दिसंबर तक जारी रहेगी। ग्राहक को अंतिम समय सीमा तक अपना आवेदन भेज देना होगा। 31 दिसंबर की मध्यरात्रि तक फ्यूल खरीदने वाले इस योजना के लिए अपनी एंट्री भेज सकेंगे। अगर ग्राहक ने 31 दिसंबर की मध्यरात्रि के बाद अपना मैसेज भेजा तो वो योजना में शामिल नहीं हो सकेंगे। अगर आपने भी 400 रुपये से ज्यादा का फ्यूल खरीदा है और उसका बिल भी आपके पास है तो अभी भी आप योजना में एंट्री कर सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ भारतीय नागरिकों के लिए ही खुला है। कंपनी के कर्मचारी और उनके परिजन इस योजना में शामिल नहीं हो सकेंगे।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X