1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इंडिगो का परिचालन करने वाली InterGlobe Aviation को तीसरी तिमाही में हुआ 496 करोड़ रुपए का मुनाफा

इंडिगो का परिचालन करने वाली InterGlobe Aviation को तीसरी तिमाही में हुआ 496 करोड़ रुपए का मुनाफा

डॉक्टर रेड्डीज लैबोरेटरीज को चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 569.7 करोड़ रुपए का एकीकृत घाटा हुआ है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 27, 2020 17:24 IST
InterGlobe Aviation Q3 profit soars to Rs 496 cr- India TV Paisa

InterGlobe Aviation Q3 profit soars to Rs 496 cr

नई दिल्‍ली। बजट एयरलाइन इंडिगो का परिचालन करने वाली इंटरग्‍लोब एविएशन ने सोमवार को बताया कि चालू वित्‍त वर्ष की तीसरी तिमाही में उसका मुनाफा बढ़कर 496 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। कंपनी ने बताया कि उच्‍च आय की वजह से उसका मुनाफा बढ़ा है।

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो की प्रवर्तक कंपनी को पिछले वित्‍त वर्ष की समान तिमाही में 185.2 करोड़ रुपए का लाभ हुआ था। समीक्षाधीन तिमाही में कंपनी की कुल आय 10,330.2 करोड़ रुपए रही, जो एक साल पहले की समान तिमाही में 8,229.3 करोड़ रुपए थी।

इंडिगो के सीईओ रोनोजॉय दत्‍ता ने कहा कि बड़े-छोटे शहरों को जोड़ने और अपने ग्राहकों को अधिक विकल्‍प प्रदान करने के लिए हम अपने नेटवर्क को विकसित करने के तरीके के बारे में उत्‍साहित हैं। दिसंबर तिमाही में एयरलाइन के पास 257 जहाजों का बेड़ा था।

डॉक्टर रेड्डीज लैब को तीसरी तिमाही में 570 करोड़ रुपए का घाटा

डॉक्टर रेड्डीज लैबोरेटरीज को चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 569.7 करोड़ रुपए का एकीकृत घाटा हुआ है। इससे पिछले वित्त वर्ष 2018-19 की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में कंपनी को 485.2 करोड़ रुपए का लाभ हुआ था।

शेयर बाजार को दी जानकारी के अनुसार समीक्षावधि में कंपनी की एकीकृत आय 4,383.8 करोड़ रुपए रही, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की इसी अवधि में 3,850 करोड़ रुपए थी। कंपनी के सह-चेयरमैन और प्रबंध निदेशक जी.वी.प्रसाद ने एक बयान में कहा कि हमारे सभी कारोबारों की कर देय पूर्व आय का प्रदर्शन बढ़िया रहा है। कंपनी का लाभ जीन्यूवारिंग समेत कुछ उत्पादों पर क्षतिपूर्ति देने से प्रभावित हुआ है। हम अपनी परिचालन कुशलता को बेहतर बनाने पर ध्यान लगाते रहेंगे। 

Write a comment