1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. इवांका ने की OYO की तारीफ, COVID19 संकट में अमेरिकी डॉक्‍टरों को आराम करने के लिए दे रही है मुफ्त ठहरने की सुविधा

इवांका ट्रंप ने की OYO की तारीफ, COVID19 संकट में अमेरिकी डॉक्‍टरों को आराम करने के लिए दे रही है मुफ्त ठहरने की सुविधा

राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका ने कहा कि ओयो होटल्स हमारे बेहतरीन चिकित्सा पेशेवरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को इस वायरस से लड़ने के लिए मुफ्त में ठहरने की पेशकश कर रहा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 25, 2020 10:12 IST
Ivanka lauds Indian hotel chain OYO for offering free stays to doctors in US amid COVID19 crisis- India TV Paisa

Ivanka lauds Indian hotel chain OYO for offering free stays to doctors in US amid COVID19 crisis

नई दिल्‍ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और उनकी वरिष्ठ सलाहकार इवांका ट्रंप ने भारतीय स्टार्ट-अप ओयो होटल्स की एक पहल की सराहना की है, जिसमें कोरोना वायरस महामारी से लड़ाई में मदद के लिए जुटे डॉक्टरों और नर्सों को मुफ्त ठहराने की पेशकश की गई है। इवांका ने ओयो होटल्स की इस पहल को परोपकार का प्रभावशाली कार्य बताया।

उन्होंने ओयो की एक प्रेस विज्ञप्ति को रीट्वीट करते हुए यह टिप्पणी की। रितेश अग्रवाल द्वारा स्थापित ओयो ने कहा कि स्टार्ट-अप अपने होटलों के दरवाजे खोल रहा है और कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद कर रहे डॉक्टरों, नर्सों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को मुफ्त में रहने की पेशकश कर रहा है।

राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका ने कहा कि ओयो होटल्स हमारे बेहतरीन चिकित्सा पेशेवरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों को इस वायरस से लड़ने के लिए मुफ्त में ठहरने की पेशकश कर रहा है। इस तरह के परोपकार के प्रभावशाली कार्य इस राष्ट्र और हमारी दुनिया को बनाए रखने में मदद करते हैं।

ओयो ने कहा है कि 24 मार्च से अमेरिका के किसी भी ओयो होटल में चिकित्सा कर्मचारियों को मुफ्त रहने की जगह मिलेगी, ताकि वे सो सकें, स्नान कर सकें और अपने को तरोताजा कर सकें।

Write a comment
X