Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Jet Airways के CEO विनय दुबे ने भी दिया इस्‍तीफा, इससे पहले CFO और डिप्‍टी सीईओ भी दे चुके हैं त्‍यागपत्र

Jet Airways के CEO विनय दुबे ने भी दिया इस्‍तीफा, इससे पहले CFO और डिप्‍टी सीईओ भी दे चुके हैं त्‍यागपत्र

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में जेट एयरवेज ने कहा है कि दुबे ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से तत्काल प्रभाव से कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 14, 2019 17:48 IST
Jet Airways CEO Vinay Dube quits- India TV Paisa
Photo:JET AIRWAYS CEO VINAY DUB

Jet Airways CEO Vinay Dube quits

नई दिल्‍ली। जेट एयरवेज ने मंगलवार को बताया कि उसके मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विनय दुबे ने व्‍यक्तिगत कारणों से अपना इस्‍तीफा दे दिया है। उनका यह इस्‍तीफा तत्‍काल प्रभाव से लागू होगा। बंद पड़ी जेट एयरवेज में यह दूसरा हाई प्रोफाइल इस्‍तीफा है। इसस पहले सोमवार को जेट एयरवेज के सीएफओ और डिप्‍टी सीईओ अमित अग्रवाल ने भी कंपनी से इस्‍तीफा दे दिया था।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में जेट एयरवेज ने कहा है कि दुबे ने व्‍यक्तिगत कारणों की वजह से तत्‍काल प्रभाव से कंपनी से इस्‍तीफा दे दिया है। परिचालन बंद होने के बाद एयरलाइन के वरिष्ठ अधिकारी भी लगातार इस्तीफा दे रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही कंपनी के संस्थापक नेरश गोयल के करीबी माने जा रहे शीर्ष कार्यकारी गौरांग शेट्टी ने भी निदेशक मंडल से इस्तीफा दे दिया था। नकदी की कमी के कारण जेट एयरवेज ने 17 अप्रैल को अपने परिचालन को निलंबित कर दिया था। इसके बाद, सैकड़ों कर्मचारी प्रतिद्वंद्वी कंपनियों में शामिल हो गए। कंपनी के विमान भी धीरे-धीरे विपंजीकृत होते जा रहे हैं। इन घटनाओं ने एयरलाइन के पुनरुद्धार के बारे में अनिश्चितताओं को बढ़ा दिया है।

एसबीआई की अगुवाई में जेट एयरवेज के ऋणदाता 8,400 करोड़ रुपए से अधिक की बकाया राशि की वसूली के लिए एयरलाइन को बेचने की प्रक्रिया में हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement