1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कल्पतरु पॉवर ट्रांसमिशन और जेएमसी प्रोजेक्ट्स को मिले नए ऑर्डर, RIL ने खरीदी IMG वर्ल्डवाइड की हिस्‍सेदारी

कल्पतरु पॉवर ट्रांसमिशन और जेएमसी प्रोजेक्ट्स को मिले नए ऑर्डर, RIL ने खरीदी IMG वर्ल्डवाइड की हिस्‍सेदारी

केपीटीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ मनीष मोहनोट ने कहा कि चालू वर्ष में हमारे पास 5,400 करोड़ रुपये से अधिक के ठेके हैं और 2,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं में हम अच्छी स्थिति में हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 30, 2020 12:44 IST
Kalpataru Power Transmission and JMC Projects bags new orders - India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Kalpataru Power Transmission and JMC Projects bags new orders

नई दिल्‍ली। कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड (केपीटीएल) ने बुधवार को कहा कि उसे घरेलू और विदेशी बाजारों में 900 करोड़ रुपये के नए ठेके मिले हैं। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि उसे विदेशी बाजार से टीएंडडी (पारेषण और वितरण) कारोबार में ठेका मिला है।

केपीटीएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ मनीष मोहनोट ने कहा कि चालू वर्ष में हमारे पास 5,400 करोड़ रुपये से अधिक के ठेके हैं और 2,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं में हम अच्छी स्थिति में हैं। हम चालू वित्त वर्ष के लिए अपने लक्ष्यों को हासिल करने की दिशा में बढ़ रहे हैं।

जेएमसी प्रोजेक्ट्स को 698 करोड़ रुपये का ठेका मिला

इंजीनियरिंग फर्म जेएमसी प्रोजेक्ट्स ने बुधवार को कहा कि उसे घरेलू बाजार में 698 करोड़ रुपये के ठेके मिले हैं। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि उसे दक्षिण भारत में 698 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के ठेके मिले हैं।

जेएमसी प्रोजेक्ट्स के सीईओ और उप प्रबंध निदेशक एस के त्रिपाठी ने कहा कि चालू वर्ष में हमारे पास 6,700 करोड़ रुपये से अधिक के ठेके हो चुके हैं। हमें वित्त वर्ष 2020-21 में अपने लक्ष्यों को पाने का भरोसा है।

आरआईएल ने खेल संयुक्त उद्यम में आईएमजी वर्ल्डवाइड की हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने अपने खेल प्रबंधन संयुक्त उद्यम आईएमजी रिलायंस लिमिटेड (आईएमजी-आर) में आईएमजी वर्ल्डवाइड की हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है। आरआईएल ने शेयर बाजार को बताया कि कंपनी ने 28 दिसंबर 2020 को आईएमजी-आर के इक्विटी शेयरों का अधिग्रहण पूरा किया। इस तरह आईएमजी-आर पूरी तरह उसके पूर्व स्वामित्व वाली कंपनी बन गई है।

पिछले सप्ताह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने घोषणा की थी कि वह खेल प्रबंधन संयुक्त उद्यम में आईएमजी वर्ल्डवाइड की हिस्सेदारी 52.08 करोड़ रुपये में खरीदेगी।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X