Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Flipkart की BIG Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन

Flipkart की BIG Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन

स्‍मार्टफोन, एलईडी टीवी, कंम्‍प्‍यूटर, गैजेट्स या दूसरे आइटम खरीदना चा‍हते हैं तो आज आपके लिए शानदार मौका है। Flipkart कीसेल का आज आखिरी दिन है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 27, 2016 13:24 IST
Flipkart की BIG Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन, मोबाइल से लेकर एलईडी टीवी पर हैवी डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Flipkart की BIG Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन, मोबाइल से लेकर एलईडी टीवी पर हैवी डिस्‍काउंट

नई दिल्ली। अगर आप कम कीमत पर शानदार स्मार्टफोन , एलईडी टीवी, कंम्‍प्‍यूटर, गैजेट्स या दूसरे आइटम खरीदना चा‍हते हैं तो आज आपके लिए शानदार मौका है। ऑनलाइन कंपनी Flipkart की BIG Shopping Days सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर LED, फ्रीज, होम थिएटर और कपड़ों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यहां सबसे ज्यादा डिस्काउंट स्मार्टफोन पर है। सैमसंग के स्मार्टफोन पर 13,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। वहीं LeEco का फोन खरीदने पर 1300 की कीमत वाला ईयरफोन, फोन कवर और 4900 रुपए वाली LeEco मेंबरशिप फ्री मिलेगी। साथ ही अगर सिटी बैंक यूजर हैं और इस शॉपिंग के भुगतान में सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड या बैंक अकाउंट इस्तेमाल करते हैं तो 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

सैमसंग के स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

अगर आप सैमसंग के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके के लिए सबसे बेहतर मौका है। Flipkart BIG Shopping Days के तहत सैमसंग J5-6, J7-6 पर एक्सचेंज के साथ 13,000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी On7 पर कंपनी 3 फीसदी छूट दे रही है। इसके अलावा लेनोवो पर फ्लैट 1500 रुपए का डिस्काउंट ऑफर है।

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्टफोन

Big Screen Phone

coolpadIndiaTV Paisa

xiaomiIndiaTV Paisa

asus (1)IndiaTV Paisa

intexIndiaTV Paisa

yuIndiaTV Paisa

LeEco पर अब तक का सबसे बड़ा ऑफर

अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके LeEco Le 1s स्मार्टफोन खरीदते हैं तो 2000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही 1300 की कीमत वाला ईयरफोन, फ्री कवर और कैशबैक भी उपलब्ध है। LeEco Le 1s (ईको) में 5.5 इंच की HD स्क्रीन है जिसकी रिजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 64 बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही 3 जीबी की रैम है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेंसर से लैस 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

LED पर 10,000 रुपए तक की छूट

BIG Shopping Days के तहत LED पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बीपीएल 40 इंच LED 28 फीसदी डिस्काउंट यानी 10,000 रुपए की कम कीमत पर मिल रहा है। BPL Vivid 101cm (40) Full HD LED की कीमत 34,990 रुपए से घटकर 24,990 रुपए रह गई है। वहीं Vu 40 इंच LED खरीदने पर 1,010 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- जापान में पहले रोबोट मोबाइल की बिक्री हुई शुरू, वाकिंग एंड डांसिंग रोबोट की कीमत 1.98 लाख रुपए

यह भी पढ़ें- भारत में 8 जून को लॉन्च किए जाएंगे Le2, Le2 Pro और Le max2, जानिए इनकी खासियतें

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement