Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. लेनोवो K3 Note पर 8,000 रुपए तक की छूट, कंपनी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

लेनोवो K3 Note पर 8,000 रुपए तक की छूट, कंपनी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

चीन की बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप K3 Note मात्र 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: May 15, 2016 11:48 IST
लेनोवो K3 Note पर 8,000 रुपए तक की छूट, कंपनी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर- India TV Paisa
लेनोवो K3 Note पर 8,000 रुपए तक की छूट, कंपनी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप दमदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बेहतरीन मौका है। चीन की बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप K3 Note मात्र 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी असल कीमत 9,999 रुपए है। यह फोन 2015 जून में लॉन्च किया गया था। यह एक मल्टी फीचर फोन है। इसमें 13MP का रियर (ऑटो फोकस और LED फ्लैश के साथ) और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा ऑफर

लेनोवो स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है। इसमें आप पुराना स्मार्टफोन देकर 9,999 रुपए की कीमत वाला फोन मात्र 1,999 रुपए में खरीद सकते हैं। आपको बताते चलें की ये फोन लेनोवो ने फ्लिपकार्ट की पार्टनरशिप के साथ लॉन्च किया था और इस फोन का सक्सेसर K4 नोट भी 11999 रुपए में लॉन्च हो चुका है। ये ऑफर सिर्फ फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध है। फोन में 5.5inch का डिस्प्ले दिया गया है। यह फुल HD IPS डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 1080X1920 पिक्सल है। इस पर Text और ग्राफिक्स अच्छे दिखते हैं। इसका टच भी काफी अच्छा है। सनलाइट में यूज करने पर भी यह अच्छा रिजल्ट देता है।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन सेल्फी स्मार्टफोन

selfie smartphones

indiatvpaisaasus-zenfone-2-laser-smartpIndiaTV Paisa

indiatvpaisaHuawei-Honor-4XIndiaTV Paisa

indiatvpaisasamsung-galaxy-on7IndiaTV Paisa

indiatvpaisalavapixelv1IndiaTV Paisa

indiatvpaisainfocus m530IndiaTV Paisa

फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं फोन

फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक्सचेंज सेट्स पर है। इस ऑफर के अंतरगत 8000 रुपए तक एक्सचेंज डिस्काउंट किसी भी हैंडसेट पर ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट की टर्म्स और कंडीशन के अनुसार, एक्सचेंज किया जाने वाला फोन चलती हालत में होना चाहिए। इसके अलावा, उसकी कीमत एक्सचेंज किए गए अमाउंट से ज्यादा होनी चाहिए। फोन एक्सचेंज करते समय उसकी एक्सेसरीज भी साथ होनी चाहिए। फ्लिपकार्ट एक्सचेंज किए जाने वाले फोन की मार्केट वैल्यू के अनुसार तय करेगी की फोन कितने में एक्सचेंज किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement