1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. लुफ्थांसा लेकर आया स्‍टार्टअप एक्‍सपो का चौथा संस्‍करण, 28 सितंबर से होगा इसका आयोजन

लुफ्थांसा लेकर आया स्‍टार्टअप एक्‍सपो का चौथा संस्‍करण, 28 सितंबर से होगा इसका आयोजन

लुफ्थांसा और टीआईई दिल्ली-एनसीआर द्वारा आयोजित चौथे एक्सपो में एक विशेष ‘फंडिंग फेस्टिवल’ का भी आयोजन किया जाएगा,

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 24, 2019 19:23 IST
Lufthansa Start-up Expo 4: Unparalleled ecosystem for start-up success- India TV Paisa

Lufthansa Start-up Expo 4: Unparalleled ecosystem for start-up success

नई दिल्ली। स्‍टार्टअप्‍स की सफलता के लिए भारत के सबसे बड़े ईकोसिस्‍टम लुफ्थांसा स्‍टार्टअप्‍स एक्‍सपो का चौथा संस्‍करण 28 सितंबर, 2019 से गुरुग्राम के एपिक सेंटर में आयोजित होगा।   

लुफ्थांसा और टीआईई दिल्‍ली-एनसीआर द्वारा आयोजित चौथे एक्‍सपो में एक विशेष ‘फंडिंग फेस्टिवल’ का भी आयोजन किया जाएगा, जहां स्‍टार्ट-अप्‍स को 100 से अधिक निवेशकों के साथ संपर्क करने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही उन्‍हें वित्‍त पोषण के संबंध क्‍या, कब और क्‍यों पर महत्‍वपूर्ण जानकारी भी दी जाएगी।  

इस एक्‍सपो में उभरते उद्यमियों को उनकी सफलता के लिए जरूरी हर चीज के बारे में बताया जाएगा, वो भी एकदम मुफ्त। एक्‍सपो स्‍टार्ट-अप्‍स को एक ऐसा मंच प्रदान करेगा, जहां उन्‍हें बेजोड़ विकास के अवसर, निवेशक संपर्क, जानकारी, मार्गदर्शन, भागीदारी के अवसर के साथ ही साथ शीर्ष इंडस्‍ट्री प्रतिभागियों के साथ बिजनेस नेटवर्किंग बनाने का मौका मिलेगा।

इस अवसर पर लुफ्थांसा ग्रुप एयरलाइन के सीनियर डायरेक्‍टर, सेल्‍स साउथ एशिया, जॉर्ज एटीयिल ने कहा कि स्‍टार्टअप एक्‍सपो सफलता के लिए नए दरवाजे खोलता है। लुफ्थांसा अगले दशक के लिए युवा और उभरते उद्यमियों को पोषण देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस साल हम एक कदम आगे बढ़ते हुए वित्‍त पोषण से जुड़ी गहरी जानकारी लेकर आ रहे हैं, जो स्‍टार्टअप की सफलता का मूल मंत्र है।

2018 के एक्‍सपो में 200 मार्गदर्शकों, 100 भागीदारों और 75 निवेशकों सहित 20,000 प्रतिभागियों ने भाग लिया था, जिसमें 500 स्‍टार्ट-अप प्रदर्शक थे। इस एक्‍सपो में एक दिन में 1200 निवेशक बैठक आयोजित की गई थीं और प्रतिभागी स्‍टार्टअप्‍स को कारोबार विस्‍तार और सफलता की जानकारी दी गई थी।

Write a comment