Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. NBCC इंडिया को जून में मिले 432 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर, बनारस हिंदु विवि से भी मिला काम

NBCC इंडिया को जून में मिले 432 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर, बनारस हिंदु विवि से भी मिला काम

कंपनी को शिक्षकों और छात्रों के रहने के लिए छात्रावास निर्माण के विकास और निर्माण से जुड़ी परियोजना प्रबंधन परामर्श सेवाएं देनी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 08, 2020 14:53 IST
NBCC India bags orders worth Rs 432 cr in June- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

NBCC India bags orders worth Rs 432 cr in June

नई दिल्‍ली। निर्माण कार्य करने वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनबीसीसी (इंडिया) को जून में कुल 431.63 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिले हैं। शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बुधवार को बताया कि इन ऑर्डर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-बनारस हिंदु विश्वविद्यालय (आईआईटी-बीएचयू) से मिला 147 करोड़ रुपए का ऑर्डर शामिल है।

इसके तहत कंपनी को शिक्षकों और छात्रों के रहने के लिए छात्रावास निर्माण के विकास और निर्माण से जुड़ी परियोजना प्रबंधन परामर्श सेवाएं देनी है।

इसके अलावा उसे भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) से 4,000 (5x800) मेगावाट क्षमता की यादाद्रि सुपर क्रिटिकल तापीय विद्युत संयंत्र में पैकेज-1 और पैकेज-2 के लिए कूलिंग टावर बनाने का 284.63 करोड़ रुपये का ठेका मिला है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement