Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे

BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे

BSNL ने बताया कि उसकी होस्टिंग और ई-मेल सर्विस का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को जल्द ही 30 साल पुराने डिलीट किए गए मेलों को वापस पाने की सुविधा मिल जाएगी।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 20, 2016 8:38 IST
Unbelievable: BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे, जल्द शुरू होगी सर्विस- India TV Paisa
Unbelievable: BSNL के ग्राहक 30 साल पुराने Delete ई-मेल को फिर पढ़ सकेंगे, जल्द शुरू होगी सर्विस

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने बताया कि उसकी होस्टिंग और ई-मेल सर्विस का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को जल्द ही 30 साल पुराने नष्ट (डिलीट) किए गए मेलों को वापस पाने की सुविधा मिल जाएगी। कंपनी यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए यह सर्विस जल्द शुरू करने वाली है।

BSNL डायरेक्टर (सीएफए) एन. के. गुप्ता ने एक बयान में बताया कि यह क्षमता ग्राहकों के डेटा की और अधिक सुरक्षा सुनिश्चित करती है। उन्हें स्वयं के वेब आधारित ई-मेल मंच पर दुर्घटनावश डिलीट हो गए मेलों को फिर से प्राप्त करने की सुविधा देती है। इसके लिए उन्हें किसी डेटा रिकवरी विशेषज्ञ BSNL के प्रशासक की जरूरत नहीं होगी। यह सुविधा हर ग्राहक या प्रयोगकर्ता को उसके ईमेल में मिलेगी।

जानिए एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन के 4G प्‍लान

4G data plans airtel vodafone and idea

Untitled-3 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (9)IndiaTV Paisa

Untitled-7 (3)IndiaTV Paisa

Untitled-6 (6)IndiaTV Paisa

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल जल्द ही 9 राज्‍यों में 50 नए WiFi हॉटस्पॉट स्थापित करने जा रहा है। कंपनी फिलहाल देश भर में 500 सार्वजनिक स्थलों पर वाईफाई हॉटस्पॉट स्थापित कर चुकी है। नए WiFi हॉटस्पॉट जम्‍मू कश्मीर, पंजाब, राजस्‍थान, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, केरल, गुजरात, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश में स्थापित होंगे। बीएसएनएल ने इस साल की शुरुआत में ही घोषणा की थी कि कंपनी अपनी खुद की 4जी सर्विस न होने की कमी को दूर करने के लिए देश भर में 40,000 वाईफाई हॉटस्पॉट स्थापित करेगी। इसके तहत पहले चरण में 2500 पर्यटक एवं सार्वजनिक स्थानों को WiFi से जोड़ा जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement