Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Ola ने टैक्‍सी ऑपरेटर्स के लिए लॉन्‍च की स्‍पेशल एप

Ola ने टैक्‍सी ऑपरेटर्स के लिए लॉन्‍च की स्‍पेशल एप

Ola ने टैक्‍सी कारोबारियों के लिये एक नया ऐप ‘Ola ऑपरेटर’ लांच किया है। इस एप की मदद से टैक्‍सी कारोबार करने वाले उद्यमी सही तरीके से ट्रैक कर सकते हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 06, 2016 11:55 IST
Ola ने टैक्‍सी ऑपरेटर्स के लिए लॉन्‍च की स्‍पेशल एप, कारोबारियों को मिलेगा टोटल कंट्रोल- India TV Paisa
Ola ने टैक्‍सी ऑपरेटर्स के लिए लॉन्‍च की स्‍पेशल एप, कारोबारियों को मिलेगा टोटल कंट्रोल

नई दिल्‍ली। ऐप आधारित टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी Ola ने टैक्‍सी कारोबारियों के लिये एक नया ऐप ‘Ola ऑपरेटर’ लांच किया है। इस एप की मदद से ओला के साथ मिलकर टैक्‍सी कारोबार करने वाले उद्यमी अपने ड्राइवर्स और कारों को सही तरीके से ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा वे वाहन की लोकेशन, डेली रेवेन्‍यू, बैलेंस और राइड्स की संख्‍या भी पता कर सकते हैं।

एप की मदद से मिलेगा टोटल कंट्रोल

Ola ने बताया कि इस ऐप की मदद से कई वाहनों का कारोबार करने वाले टैक्सी ऑपरेटरों को कारोबार करने में सहूलियत होगी। वे इसकी मदद से ओला से जुड़ सकते हैं और समय की बचत के साथ साथ सुचारू कारोबार संचालित कर सकते हैं। वे अपने हर वाहन का लोकेशन, दैनिक आय एवं प्रदर्शन, मौजूदा शेष राशि, राइड्स की संख्या आदि की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मिलेगा रियल टाइम असिस्‍टेंस

Ola के वरिष्ठ निदेशक (उत्पाद) सुनील टुटेजा ने कहा कि Ola ऑपरेटर ऐप सभी तरह के उद्यमियों के लिए रियल टाइम के आधार पर अपने कारोबार का नियंत्रण संभव बनाता है। टुटेजा के मुताबिक ऐसे हजारों ड्राइवर पार्टनर्स जिनके पास हमारे साथ जुड़ते समय मात्र एक कार थी, वे अब आगे बढ़ कर ऑपरेटर बन चुके हैं। हमारा मानना है कि बड़े पैमाने पर कामयाबी हासिल करने के लिए उद्यमियों की तकनीकी आवश्यकताएं ड्राइवर-पार्टनर के रूप में उनकी तकनीकी आवश्यकताओं से अलग हैं।

रोज रोज टैक्‍सी किराया देने का झंझट खत्‍म, ओला जल्‍द लॉन्‍च करेगा पोस्‍टपेड सर्विस

ओला लॉन्च करेगी 75 शहरों में माइक्रो सर्विस, उबर को पीछे छोड़ने का किया दावा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement