Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. दिल्‍ली-एनसीआर में ओला देगी मुफ्त राइड की सुविधा, 22 व 29 अप्रैल को कर सकेंगे फ्री में यात्रा

दिल्‍ली-एनसीआर में ओला देगी मुफ्त राइड की सुविधा, 22 व 29 अप्रैल को कर सकेंगे फ्री में यात्रा

एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी ओला ने आज कि सम-विषम योजना के दूसरे चरण के तहत 22 व 29 अप्रैल को उसकी शटल बस सेवा में यात्रा नि:शुल्‍क रहेगी।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: April 20, 2016 19:28 IST
दिल्‍ली-NCR में ओला देगी नि:शुल्‍क राइड की सुविधा, 22 व 29 अप्रैल को कर सकेंगे फ्री में यात्रा- India TV Paisa
दिल्‍ली-NCR में ओला देगी नि:शुल्‍क राइड की सुविधा, 22 व 29 अप्रैल को कर सकेंगे फ्री में यात्रा

नई दिल्ली: एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कंपनी ओला ने कहा है कि ऑड-ईवन योजना के दूसरे चरण के तहत 22 व 29 अप्रैल को उसकी शटल बस सेवा में यात्रा नि:शुल्‍क रहेगी। उल्लेखनीय है कि कंपनी को हाल ही में दिल्ली सरकार की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। राज्य सरकार ने तय से अधिक किराया वसूलने के लिए कंपनी के परमिट रद्द करने की धमकी दी थी। इसके बाद कंपनी ने अपनी बढ़ते किराये पर अस्थाई रोक लगा दी।

ओला के उपाध्यक्ष संदीप साहनी ने एक बयान में कहा, हजारों लोग रोज ओला शटल का इस्तेमाल कर रहे हैं। हमने चुनिंदा दिनों में नागरिकों के लिए यह सेवा नि:शुल्क उपलब्ध कराने का फैसला किया है। ओला शटल सेवा पहले से दिल्ली-एनसीआर के 120 मार्गों पर चल रही है और रोजाना 20,000 से ज्यादा उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करती है। दिल्ली एनसीआर में ओला प्लेटफॉर्म पर मौजूद 500 से ज्यादा शटल्स के साथ, उपभोक्ता कार्य दिवसों पर हर 5 मिनट के अंतराल पर ओला शटल सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

साहनी ने कहा कि 22 अप्रैल व 29 अप्रैल को ओला शटल के ग्राहकों को कूपन कोड ऑड-ईवन का इस्तेमाल करना होगा। इससे उन्हें अपनी यात्रा के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इससे पहले दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि डीजल कारें, बिना लाइसेंस व बैज वाले ड्राइवर तथा टैक्सी एग्रीगेटर फर्मों द्वारा ब्लैकमेलिंग को अनुमति नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- कैब बुक करने के लिए नहीं होगी अब इंटरनेट या GPS की जरूरत, ixigo ने लॉन्‍च किया 1-टैप बुकिंग फीचर

यह भी पढ़ें- केजरीवाल की धमकी ने दिखाया रंग, ओला-उबर ने किराए में वृद्धि को लिया तुरंत वापस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement