1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. कोरोना वायरस: संकट के समय में अपने ड्राइवर पार्टनर्स के साथ ओला, लीज रेंटल्स में किया पूरी छूट का ऐलान

कोरोना वायरस: संकट के समय में अपने ड्राइवर पार्टनर्स के साथ ओला, लीज रेंटल्स में किया पूरी छूट का ऐलान

ड्राइवरों एवं उनके जीवनसाथी (स्पाउस) के लिए कोविड-19 के फैलने के कारण आय में हो रहे नुकसान के खिलाफ बीमा पर हमारे लाभों और इस समय हमारे अन्य चिकित्सा सहयोग को देशभर में हमारे सभी ड्राइवर पार्टनर्स को मुहैया कराना जारी रहेगा।”

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 26, 2020 0:13 IST
Ola waives off lease rentals for driver-partners- India TV Paisa
Photo:FILE

Ola waives off lease rentals for driver-partners

नई दिल्ली: कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए ओला ने कहा कि “हम पुष्टि कर सकते हैं कि हम अपने लीजिंग प्रोग्राम के तहत ओला की सब्सिडियरी, ओला फ्‍लीट टेक्‍नोलॉजीज के स्‍वामित्‍व वाले वाहनों को चला रहे ड्राइवर पार्टनर्स को लीज़ रेंटल्‍स में पूरी तरह से छूट दे रहे हैं और वे इसे ईएमआइ में परिवर्तित करा सकते हैं। कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए अस्‍थायी रूप से चल रहे लॉकडाउन के कारण तनाव में चल रहे ड्राइवर पार्टनर्स को मुश्किल की इस घड़ी में आर्थिक बोझ कम करने का लाभ मिलेगा। ड्राइवरों एवं उनके जीवनसाथी (स्पाउस) के लिए कोविड-19 के फैलने के कारण आय में हो रहे नुकसान के खिलाफ बीमा पर हमारे लाभों और इस समय हमारे अन्‍य चिकित्‍सा सहयोग को देशभर में हमारे सभी ड्राइवर पार्टनर्स को मुहैया कराना जारी रहेगा।”

 इसके अतिरिक्‍त, अपने लीजिंग प्रोग्राम के तहत, ओला ने ड्राइवरों को कार के लिए दीर्घकालिक लीज़ का विकल्‍प दिया है। इसके लिए उन्‍हें डिपॉजिट के अलावा 700 से 1,150 रुपये के बीच की दैनिक किराया राशि देनी होगी। यह रकम शहर और लीज़ पर ली जाने वाली कार पर निर्भर करेगी। ओला फ्‍लीट टेक्‍नोलॉजीज ने लीजिंग के समय वाहन के प्रकार के आधार पर 4,000 रुपये नॉन-रिफंडेबल शुल्क और 21,000-31,000 रुपये रिफंडेबल सिक्‍योरिटी डिपॉजिट निर्धारित किया है।

Write a comment
coronavirus
X