Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. OYO ने ली नॉर्थ ईस्‍ट में एंट्री, गंगटोक और दार्जिलिंग में 250 कमरों की पेशकश

OYO ने ली नॉर्थ ईस्‍ट में एंट्री, गंगटोक और दार्जिलिंग में 250 कमरों की पेशकश

OYO रूम्स ने पूर्वोत्तर में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। कंपनी ने गंगटोक और दार्जिलिंग में 250 से अधिक मानकीकृत कमरों की पेशकश की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 16, 2016 17:27 IST
अब गंगटोक और दार्जिलिंग में भी मिलेंगे OYO रूम्‍स, कंपनी ने पूर्वोत्‍तर में की 250 कमरों की पेशकश- India TV Paisa
अब गंगटोक और दार्जिलिंग में भी मिलेंगे OYO रूम्‍स, कंपनी ने पूर्वोत्‍तर में की 250 कमरों की पेशकश

मुंबई। गर्मी की छुट्टियों में नॉर्थ ईस्‍ट के शहरों में घूमने का प्‍लान बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्‍छी खबर है। ब्रांडेड होटलों की ऑनलाइन एग्रीगेटर OYO रूम्स ने समर वेकेशन को देखते हुए पूर्वोत्तर राज्‍यों में में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। OYO ने पूर्व के दो प्रमुख टूरिस्‍ट डेस्टिनेशन सिक्किम की राजधानी गंगटोक और पश्चिम बंगाल के पर्वतीय स्‍थल दार्जिलिंग में सुविधा लॉन्‍च की है।

OYO रूम्‍स की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने यहां 250 से अधिक स्‍टैंडर्ड कमरों की पेशकश की है। इन कमरों को भी कंपनी की एप और वेबसाइट के माध्‍यम से बुक किया जा सकता है। ओयो रूम्स के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी रितेश अग्रवाल ने बयान में कहा, हमने पूर्वोत्तर के गंगटोक और दार्जिलिंग में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए उल्लेखनीय निवेश किया है।

यह भी पढ़ें- Shocking: Softbank के नतीजों की रोशनी में दिखी बड़े भारतीय स्टार्टअप्स की हकीकत, चौंकाने वाले तथ्‍य आए सामने

हमारी टीम ने होटलों में OYO स्तर का मानकीकरण तथा अनुभव उपलब्ध कराने के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का आतिथ्य क्षेत्र अभी अल्पविकसित है और ओयो की पेशकश से वहां अधिक पर्यटकों को आकर्षित करने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें- ओयो रूम्‍स ने रखा भारत से बाहर कदम, मलेशिया में भी शुरू किया अपना ऑपरेशन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement