Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Covid-19 से Palred के सीएमडी श्रीकांत रेड्डी का हुआ निधन, 2009 में लड़ा था लोकसभा चुनाव

Covid-19 से Palred के सीएमडी श्रीकांत रेड्डी का हुआ निधन, 2009 में लड़ा था लोकसभा चुनाव

रेड्डी का अचानक से निधन होने से कंपनी को अपूर्णीय क्षति हुई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 13, 2020 8:56 IST
Palred CMD Srikanth Reddy passes away due to COVID-19 infection- India TV Paisa
Photo:YOUTUBE

Palred CMD Srikanth Reddy passes away due to COVID-19 infection

नई दिल्ली। पालरेड टेक्नोलॉजीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) पी श्रीकांत रेड्डी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बुधवार को निधन हो गया। कंपनी ने बीएसई को दी सूचना में अपने सीएमडी के निधन की जानकारी दी। पालरेड टेक्नोलॉजीज ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक पी श्रीकांत रेड्डी का कोविड-19 संक्रमण से बुधवार 12 अगस्त, 2020 को निधन हो गया।

बयान में कहा गया है कि रेड्डी का अचानक से निधन होने से कंपनी को अपूर्णीय क्षति हुई है। रेड्डी के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार उन्होंने 2009 में कड्प्पा सीट से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। त्रिची के आरईसी से इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग में स्नातक और स्टैनफोर्ड विश्विविद्यालय से स्नात्कोत्तर की डिग्री लेने वाले रेड्डी ने आईटी कंपनी फोर सॉफ्ट की स्थापना की थी। बाद में उन्होंने पालरेड टेक्नोलॉजीज का गठन किया।

रेड्डी जनापालना राजनीतिक दल और मॉडर्न रायलसीमा डेवलपमेंट ट्रस्ट के संस्थापक और अध्यक्ष थे। वह जस्टिस रेड्डी ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी भी थे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement