Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. खुशखबरी! पेट्रोल और डीजल के इतने घट गए दाम, ये रही आज की कीमतें

खुशखबरी! पेट्रोल और डीजल के इतने घट गए दाम, ये रही आज की कीमतें

दुपहिया और कार से चलने वालों के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 29 मई के बाद से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती का सिलसिला आज भी जारी रहा।

Manish Mishra Reported by: Manish Mishra
Published on: June 26, 2018 9:17 IST
Petrol Pump- India TV Paisa

Petrol Pump

नई दिल्‍ली। दुपहिया और कार से चलने वालों के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 29 मई के बाद से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती का सिलसिला आज भी जारी रहा। दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमतों में मंगलवार को 14 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है और अब यह 75.55 रुपए पति लीटर हो गया है। वहीं, डीजल के दाम भी 10 पैसे प्रति लीटर कम हुए हैं।

अब दिल्‍ली में आपको एक लीटर डीजल के लिए 67.38 रुपए देने होंगे। आपको बता दें कि 29 मई को दिल्‍ली में डीजल की कीमत 69.31 रुपए प्रति लीटर थी। जबकि, 29 मई को ही पेट्रोल की कीमत 78.43 रुपए प्रति लीटर थी।

आपको बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने हाल में पेट्रोल और डीजल पर एक्‍साइज ड्यूटी घटाने को लेकर इनकार कर चुके हैं।

ये हैं मेट्रो शहरों में पेट्रोल के आज के दाम

Petrol Price Today

Petrol Price Today

ये हैं मेट्रो शहरों में डीजल के आज के दाम

Diesel Price Today

Diesel Price Today

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement