Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सोमवार को नहीं बढ़ी पेट्रोल की कीमत लेकिन डीजल में बढ़ोत्‍तरी जारी, ये है आज की प्राइस लिस्‍ट

Petrol-Diesel Price Today: सोमवार को नहीं बढ़ी पेट्रोल की कीमत लेकिन डीजल में बढ़ोत्‍तरी जारी, ये है आज की प्राइस लिस्‍ट Read In English

पेट्रोलियम कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल वाहन चलाने वालों को राहत दी है। कंपनियों ने आज पेट्रोल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Updated on: October 15, 2018 9:55 IST
Petrol Diesel- India TV Paisa

Petrol Diesel

नई दिल्‍ली। तेल की बढ़ती कीमतों से परेशान आम आदमी को सोमवार को मामूली राहत मिली है। पेट्रोलियम कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल वाहन चलाने वालों को राहत दी है। कंपनियों ने आज पेट्रोल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया है। यह रविवार की कीमतों पर स्थिर हैं। वहीं दूसरी ओर डीजल में फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है। डीजल की कीमतों में आज 8 पैसे का इजाफा हुआ है।

पेट्रोलियम कंपनियों द्वारा सोमवार को जारी कीमतों के अनुसार आज दिल्‍ली में पेट्रोल भरवाने के लिए 82.72 रुपए प्रति लीटर खर्च करने होंगे। रविवार को भी पेट्रोल की यही कीमत थी। वहीं दिल्‍ली में डीजल 8 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ है। यहां आज 1 लीटर डीजल पड़वाने के लिए 75.46 रुपए खर्च करने होंगे। हाईस्‍पीड पेट्रोल की बात करें तो इसकी कीमत 85.52 रुपए प्रति लीटर है।

मुंबई में सोमवार को पेट्रोल की कीमतों की बात करें तो यहां पर भी रविवार की कीमतें ही सोमवार को देखने को मिलीं। मुंबई में आज पेट्रोल के लिए आपको 88.18 रुपए प्रति लीटर का खर्च आएगा। वहीं डीजल की बात करें तो यहां पर आज 9 पैसे का उछाल देखने को मिला है। सोमवार को जारी कीमतों के अनुसार मुंबई में आज डीजल की कीमत 79.11 रुपए तय की गई हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement