1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अनिल अंबानी की कंपनी R-Com देगी 148 रुपए में 70 GB फास्ट इन्टरनेट डेटा!

अनिल अंबानी की कंपनी R-Com देगी 148 रुपए में 70 GB फास्ट इन्टरनेट डेटा!

अनिल अंबानी की कंपनी R-Com भी नए प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है।टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 148 रुपए के रिचार्ज पर 70GB डेटा देगी।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: May 02, 2017 8:26 IST
अनिल अंबानी की कंपनी R-Com देगी 148 रुपए में 70 GB फास्ट इन्टरनेट डेटा!- India TV Paisa
अनिल अंबानी की कंपनी R-Com देगी 148 रुपए में 70 GB फास्ट इन्टरनेट डेटा!

नई दिल्ली। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कॉम्युनिकेशंस (R-Com) भी नए प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है। टेलीकॉम सेक्टर की जानकारी रखने वाली वेबसाइट टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी 148 रुपए के पहले रिचार्ज पर 70GB डेटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की होगी, यानी 70 दिन तक रोजाना यूजर्स को 1GB डेटा मिलेगा।

लॉन्च किए कई और आकर्षक प्लान्स

कंपनी ने छ और प्लान भी पेश किए हैं। इनमें 54 और 61 रुपए के प्लान शामिल हैं। 54 रुपए में 28 दिनों तक हर 1GB 4G डेटा दिया जाएगा। इसमे रिलायंस से रिलायंस कॉलिंग 10 पैसे प्रति मिनट है जबकि एसटीडी कॉलिंग 25 पैसे प्रति मिनट है। हालांकि 61 रुपए वाले प्लान के साथ भी 1GB हर दिन डेटा मिलेगा, लेकिन कॉलिंग टैरिफ में बदलाव किया गया है।

नियम व शर्तें

गौरतलब है कि ये सभी रिचार्ज FRC हैं, यानी सिम लेने पर पहली बार रिचार्ज करने से ही आपको इन ऑफर्स का लाभ मिलेगा। इसके अलावा ये ऑफर्स फिलहाल के लिए सिर्फ आंन्ध्र प्रेदश और तेलंगाना सर्कल के लिए ही हैं।ष

R-Com और Aircel मर्जर को शेयरधारकों की मंजूरी

रिलायंस कम्यूनिकेशन और एयरसेल के शेयरधारकों ने दोनों मोबाइल कंपनियों के मर्जर के लिए मंजूरी दे दी है। मर्जर के बाद ये रेवेन्यू और सब्सक्राइबर के मामले में भारत की चौथी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन जाएगी। कुछ सर्कल्स में ये तीसरी सबसे बड़ी कंपनी होगी। RCom ने कहा है, ‘विलय इकाई 65 हजार करोड़ रुपए के ऐसेट बेस और 35 हजार करोड़ रुपए नेट वर्थ के साथ यह भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक होगी’

Write a comment
bigg-boss-13