Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 2019 के आम चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बदला अपने ट्विटर एकाउंट का नाम

2019 के आम चुनाव से पहले राहुल गांधी ने बदला अपने ट्विटर एकाउंट का नाम, ‘OfficeofRG’ से बदलकर किया ‘RahulGandhi’

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार सुबह अपने ट्विटर एकाउंट का नाम बदल दिया। राहुल गांधी ट्विटर पर पहले ‘OfficeofRG’ के नाम से एक्टिव थे लेकिन अब उन्‍होंने ‘RahulGandhi’ के नाम से ट्वीट करना शुरू कर दिया है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: March 17, 2018 11:20 IST
rahul gandhi- India TV Paisa
rahul gandhi

नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार सुबह अपने ट्विटर एकाउंट का नाम बदल दिया। राहुल गांधी ट्विटर पर पहले ‘OfficeofRG’ के नाम से एक्टिव थे लेकिन अब उन्‍होंने ‘RahulGandhi’ के नाम से ट्वीट करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों द्वारा नाम बदलने का सुझाव मिलने के बाद राहुल गांधी ने यह कदम उठाया है। कांग्रेस अध्‍यक्ष ने पिछले साल ट्विटर एकाउंट बनाया था और तब से वह इस माइक्रो ब्‍लोगिंग साइट पर काफी लोकप्रिय हो गए हैं।

नए ट्विटर नाम से किए गए अपने पहले ट्वीट में राहुल गांधी ने कांग्रेस अधिवेशन में आए लोगों का स्‍वागत किया है। पिछले साल जब गांधी से पूछा गया था कि उनका ट्विटर एकाउंट कौन चलाता है, तो उन्‍होंने एक अजीब सा उत्‍तर दिया था कि इसको चलाने वाला उनका कुत्‍ता है। उनके कुत्‍ते का नाम पीडी है।

कांग्रेस का दो दिवसीय अधिवेशन शनिवार से शुरू हुआ है। इसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के शीर्ष नेता भाग लेंगे। कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस कमेटी चार प्रस्‍ताव लेकर आई है जिन्‍हें कांग्रेस अधिवेशन में विस्‍तार से सबके सामने रखा जाएगा। बहुत से सुझाव आए हैं और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इन कमेटियों के अध्‍यक्षों से प्रस्‍ताव में इन सुझावों को शामिल करने के निर्देश दिए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement