Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. RCom दे रहा है 1 रुपए में 300 मिनट डेटा कॉल की सुविधा, दिल्‍ली-एनसीआर के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

RCom दे रहा है 1 रुपए में 300 मिनट डेटा कॉल की सुविधा, दिल्‍ली-एनसीआर के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

अनिल अंबानी के नेतृत्‍व वाली रिलायंस कम्‍यूनिकेशन (RCom) ने मंगलवार को कॉल ड्रॉप से छुटकारा ऑफर लॉन्‍च किया है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: August 30, 2016 16:14 IST
Connecting India: RCom दे रहा है 1 रुपए में 300 मिनट डेटा कॉल की सुविधा, दिल्‍ली-एनसीआर के ग्राहकों को मिलेगा फायदा- India TV Paisa
Connecting India: RCom दे रहा है 1 रुपए में 300 मिनट डेटा कॉल की सुविधा, दिल्‍ली-एनसीआर के ग्राहकों को मिलेगा फायदा

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी के नेतृत्‍व वाली रिलायंस कम्‍यूनिकेशन (RCom) ने मंगलवार को कॉल ड्रॉप से छुटकारा ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के तहत दिल्‍ली-एनसीआर के प्रीपेड ग्राहकों को 1 रुपए में 300 मिनट एप-टू-एप डेटा कॉल दिया जाएगा। ग्राहक कंपनी के 850 मेगाहर्ट्ज बैंड का उपयोग कर कॉलिंग की सुविधा ले सकेंगे।

इस नए ऑफर के तहत आरकॉम प्रति दिन 7 एमबी डेटा उपलब्‍ध कराएगी, कंपनी का दावा है कि यह डेटा प्रतिदिन 10 मिनट एप-टू-एप कॉल के लिए पर्याप्‍त है। इस 7 एमबी डेटा का उपयोग ब्राउजिंग या डेटा कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि इस कोटे के तहत यदि कोई डेटा उस दिन उपयोग नहीं किया जाता है तो वह बेकार चला जाएगा।

आरकॉम-एयरसेल के बीच सितंबर में हो सकता है विलय समझौता, बनेगी तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी

आरकॉम के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफि‍सर, कंज्‍यूमर बिजनेस, गुरदीप सिंह ने कहा कि यह नया ऑफर ट्राई के नियमों के अनुरूप है। यह एक मार्केटिंग रणनीति है जिससे और अधिक लोग हमारे 4जी एलटीई सर्विस का उपयोग कर पाएं। नए प्‍लान के तहत आरकॉम के ग्राहक लोकप्रिय डेटा आधारित एप्‍स जैसे व्‍हाट्सएप, वाइबर, लाइन, फेसबुक मैसेंजर और गूगल हैंगहाउट्स आदि का उपयोग कर कॉल कर सकेंगे। यह सर्विस गुजरात और मध्‍यप्रदेश में भी उपलब्‍ध है और कंपनी ने चरणबद्ध ढंग से इसे अन्‍य सर्किल में भी शुरू करने की योजना बनाई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement