Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Freedom 251: रिंगिंग बेल्‍स का नया धमाका, पेमेंट के लिए पेश किया कैश ऑन डिलीवरी ऑप्‍शन

Freedom 251: रिंगिंग बेल्‍स का नया धमाका, पेमेंट के लिए पेश किया कैश ऑन डिलीवरी ऑप्‍शन

रिंगिंग बेल्‍स द्वारा लॉन्च किए गए दुनिया के सबसे सस्ते 3जी स्मार्टफोन फ्रीडम 251 पर जारी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: February 25, 2016 16:24 IST
Freedom 251: रिंगिंग बेल्‍स का नया धमाका, पेमेंट के लिए पेश किया कैश ऑन डिलीवरी ऑप्‍शन- India TV Paisa
Freedom 251: रिंगिंग बेल्‍स का नया धमाका, पेमेंट के लिए पेश किया कैश ऑन डिलीवरी ऑप्‍शन

नई दिल्‍ली। रिंगिंग बेल्‍स द्वारा लॉन्च किए गए दुनिया के सबसे सस्ते 3जी स्मार्टफोन फ्रीडम 251 पर जारी चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। 251 रुपए में इस फोन को लॉन्च कर कंपनी ने एक ओर जहां सनसनी फैला दी है, वहीं दूसरी ओर आए दिन कपंनी पर फर्जीवाड़े के आरोप लग रहे हैं। परंतु इन आरोपों से बेपरवाह रिंगिंग बेल्‍स फ्रीडम 251 को लेकर रोज नई घोषणाएं कर रही है। कल कंपनी ने जानकारी दी थी कि शुरुआत में सिर्फ 50 लाख लोगों को ही यह फोन प्राप्त होगा, जिसमें 25 लाख ऑनलाइन और बाकी 25 लाख फोन ऑफलाइन बेचे जाएंगे।

फ्रीडम 251 के बारे में कंपनी ने आज एक नई जानकारी दी है। अब इस फोन के भुगतान के लिए कैश ऑन डिलीवरी विकल्‍प की घोषणा की गई है। रिंगिंग बेल्स ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की घोषणा की है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फ्रीडम 251 पहले सिर्फ 25 लाख लोगों को ही प्राप्त होगा, जिन्होंने पहले रजिस्ट्रेशन करा रखा है। वहीं कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि उपभोक्तओं को यह पेमेंट तब करनी है, जब हैंडसेट उनके घर पर प्राप्त हो जाए।

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की डिलीवरी से पहले फोन की पेमेंट आदि भी चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में रिंगिंग बेल्स कंपनी ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्‍शन उपलब्ध कराने की घोषणा की है। कंपनी द्वारा की गई घोषणा में कहा गया है कि ‘हमने अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्‍शन शुरू करने का फैसला किया है। इससे पहले फ्रीडम 251 को खरीदने के लिए पेमेंट का ऑप्‍शन पेमेंट गेटवे के माध्यम से उपलब्ध था। कैश ऑन डिलीवरी का पेमेंट ऑप्‍शन आने के बाद उपभोक्ताओं को अपना कार्ड डिटेल ऑनलाइन देने की आवश्यकता नहीं है। फ्रीडम 251 के आने के बाद काफी भी चर्चा थी कि freedom251.com वेबसाइट सुरक्षित नहीं है। ऐसे में उपभोक्ताओं की अपनी निजी जानकारी शेयर करने पर वह हैक भी हो सकती है।

तस्वीरों में देखिए इस फोन को

smartphone at 251

unnamed (3)  IndiaTV Paisa

Untitled-1 (11)  IndiaTV Paisa

Untitled-1 (8)   IndiaTV Paisa

Capture3 (6)   IndiaTV Paisa

Capture5 (6)   IndiaTV Paisa

Untitled-2 (8)   IndiaTV Paisa

कंपनी का लैटर

Dear Customer,

In furthering our service to you, we, at Ringing Bells, have decided to offer “Cash on Delivery” terms vs the previous Offer of via “Payment Gateway” !!

By this, you, our esteemed Customer, will be required to make payment only when the phone is delivered to you.

We are in the process of compiling the emails and issuing these to first 25 Lacs registrations very soon.

We express our sincere gratitude for your kind support and look forward to your continued patronage.

Assuring you of our best intentions

Regards,

Freedom 251 Team

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement