Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन खरीदने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट, ICICI बैंक दे रहा है ऑफर

टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन खरीदने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट, ICICI बैंक दे रहा है ऑफर

ऑफर के तहत क्रोमा स्टोर या क्रोमा वेबसाइट से गुरुवार को ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इलेक्ट्रोनिक का सामान खरीदने पर 1000 रुपए तक का डिस्काउंट है

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: August 17, 2017 13:59 IST
टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन खरीदने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट, ICICI बैंक दे रहा है ऑफर- India TV Paisa
टीवी, फ्रिज या वॉशिंग मशीन खरीदने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट, ICICI बैंक दे रहा है ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप अपने घर के लिए टेलिविजन, फ्रिज, वॉशिंग मशीन या कोई दूसरा इलेट्रोनिक उपकरण खरीदने जा रहे हैं तो आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। निजी क्षेत्र में देश का दूसरा बड़ा बैंक ICICI अपने ग्राहकों को के लिए एक ऑफर लेकर आया है। ऑफर के तहत क्रोमा स्टोर या क्रोमा वेबसाइट से गुरुवार को ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से इलेक्ट्रोनिक का सामान खरीदने पर 1000 रुपए तक का डिस्काउंट है। ऑफर के तहत कम से कम 15000 रुपए का सामान खरीदना जरूरी है। ऑफर 30 सितंबर तक देशभर में लागू है।

ऑफर क्रोमा के स्टोर या वेबसाइट पर होम एप्लाइंसेज या इलेक्ट्रोनिक्स का सामान खरीदने पर मिलेगा साथ में बैंक के कार्पोरेट या कमर्शियल कार्ड होल्डर इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकेंगे। EMI आधारित ट्रांजेक्शन पर भी यह ऑफर उपलब्ध है, ऑफर 30 सितंबर तक हर गुरुवार को उपलब्ध रहेगा।

देश में त्यौहारी सीजन को देखते हुए क्रोमा और ICICI बैंक ने यह ऑफर लॉन्च किया है। इस साल खरीफ फसलों की पैदावार में भी इजाफा होने की उम्मीद है जिस वजह से क्रोमा ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस ऑफर को शुरू किया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement